होम / Kriti Kharbanda: कृति खरबंदा ने "Looking Like A Wow" को किया ट्रांसफार्म, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

Kriti Kharbanda: कृति खरबंदा ने "Looking Like A Wow" को किया ट्रांसफार्म, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

Babli • LAST UPDATED : November 8, 2023, 1:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti Kharbanda, दिल्ली: कृति खरबंदा सोशल मीडिया पर “जस्ट लुकिंग लाइक अ वॉव” ट्रेंड में शामिल होने वाली सेलिब्रिटीस में से एक हैं। अभिनेत्री ने एक ऑडियो पर लिप-सिंग करते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें कहा गया है, “इतना जहरीला, इतना नकारात्मक… बिल्कुल जाओ की तरह दिख रही है। कृपया दफा हो जाओ)।” उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “नफरत करने वालों को नफरत होगी बेबी, तुम क्या करने वाले हो। इस दिवाली, विषाक्तता और नकारात्मकता को बोलो, भाड़ में जाओ।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

“जस्ट लुकिंग लाइक ए वाह” क्या हैं

एक इंस्टाग्राम यूजर के कपड़ों की वीडियों को ऑनलाइन बेचने के लिए इसका इस्तेमाल करने के बाद “जस्ट लुकिंग लाइक ए वाह” काफी ट्रेंड में आने लगा। दीपिका पादुकोण ने भी इस पर रील बनाई जिसके बाद यह वायरल हो गया। रणवीर सिंह ने भी इसपर रिल बनाई जो तेजी से वायरल हो गई।

एशले ग्राहम ने भी फॉलो किया ट्रेड

हाल ही में रणवीर सिंह ने सुपरमॉडल एशले ग्राहम को भी वायरल ट्रेंड में शामिल होने से प्रभावित किया। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “रणवीर सिंह ने मुझे यह करने के लिए कहा! बिल्कुल वाह जैसा लग रहा है।” अभिनेता ने टिप्पणी अनुभाग में वीडियो का जवाब दिया और उन्होंने लिखा, “हाहाहाहाहाहाहाहाहा! मेरा दिन बना दिया।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.