होम / Sara-Shubman Deepfake: सारा-शुभमन भी हुए डीपफेक का शिकार, डेटिंग अफवाह के बीच तस्वीर आई सामने

Sara-Shubman Deepfake: सारा-शुभमन भी हुए डीपफेक का शिकार, डेटिंग अफवाह के बीच तस्वीर आई सामने

Simran Singh • LAST UPDATED : November 8, 2023, 1:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sara-Shubman Deepfake, दिल्ली: आज के सामय में मशहूर हस्तियों की डीपफेक, मॉर्फ्ड या फोटोशॉप्ड तस्वीरें और वीडियो आना कोई नई बात नहीं है। हालाँकि, हाल ही में, जब ज़ारा पटेल नाम की महिला के शरीर पर रश्मिका मंदाना का चेहरा दिखाने वाला एक वीडियो वायरल हुआ, तो अभिनेत्री ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। जिसके बाद रश्मिका के समर्थन में, अमिताभ बच्चन और मृणाल ठाकुर सहित कई ए-लिस्टर्स ने भी इस पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। वहीं रश्मिका के बाद, कैटरीना कैफ और अन्य स्टार की लिस्ट भाा सामने आई जिनके साथ भी ये हो चुका है। वह अब सचिन तेंदुलकर की बेटी, सारा तेंदुलकर और मशहूर क्रिकेटर, शुबमन गिल की तस्वीर के साथ ये हरकत हुई है।

सारा-शुबमन का गले लगाते हुए मॉर्फ्ड तस्वीर वायरल

बता दें कि सोशल मीडिया पर हाल ही सारा तेंदुलकर की शुबमन गिल को गले लगाते हुए एक तस्वीर वायरल हो रही है और इससे उनकी डेटिंग के बारे में चल रही अफवाहों को हवा दी जा रही है। आपको साथ कर दें कि अफवाहों के हिसाब से यह जोड़ी काफी लंबे समय से डेट कर रही है।

Is Sara Tendulkar Shubman gill viral photo is AI deepfake photo know the fact | क्या है सारा-शुभमन की इस तस्वीर का सच, कहीं रश्मिका से पहले ही तो नहीं हो गए

इसके साथ ही सारा और शुबमन के इंस्टाग्राम पोस्ट, शुबमन की स्टेडियम में उपस्थिति जहां सारा ने अपना मैच खेला था और ऐसे कई उदाहरण उनके रिश्ते की अफवाहों को हवा देने के लिए सोशल मीडिया पर मौजूद है। लेकिन उन्होंने कभी भी इस बारे में किसी भी बात की पुष्टि या खंडन नहीं किया। हालाँकि, जो तस्वीर एक यूजर द्वारा साझा की गई है। जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खीच लिया।

नकली असली में मिला फर्क

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वार मॉर्फ्ड है क्योकि मूल तस्वीर सारा ने अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर के साथ उनके 24वें जन्मदिन पर 24 सितंबर, 2023 को शेयर की थी। जिसमें अर्जुन एक कुर्सी पर बैठे हुए थे, उनके हाथ में एक आइसक्रीम कोन था और वह हरे रंग की पैंट के साथ काली टी-शर्ट में आकर्षक लग रहे थे। उसी तस्वीर में सारा, जो काले रंग की पैंट के साथ भूरे रंग के टॉप में प्यारी लग रही थी, अपने छोटे भाई को गले लगाते हुए देखी गई।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT