होम / Mrs Teaser: मिसेज का टीज़र हुआ रिलीज, इस अंदाज में दिखी सान्या

Mrs Teaser: मिसेज का टीज़र हुआ रिलीज, इस अंदाज में दिखी सान्या

Babli • LAST UPDATED : November 8, 2023, 12:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mrs Teaser, दिल्ली: ‘जवान’ के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​’मिसेज’ में नजर आने वाली हैं। यह मलयालम नाटक ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ का हिंदी वर्जन है। फिल्म में सान्या एहम किरदार निभाती दिखाई देंगी। जिसमें निशांत दहिया और कंवलजीत सिंह भी हैं। ‘मिसेज’ के टीज़र में सान्या को अपने घर के कामकाज और पितृसत्ता से निपटते हुए दिखाया गया है।

मिसेज का टीज़र आउट

सान्या मल्होत्रा ​​की फिल्म ‘मिसेज’ का टीज़र आखिरकार रिलीज़ हो गया है। यह फिल्म 17 नवंबर को तेलिन ब्लैक नाइट्स फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है। ट्रेलर में सान्या को अपने घर को संभालने के लिए कड़ी मेहनत करते हुए दिखाया गया है, वह अपने परिवार के लिए खाना बनाती है लेकिन उसे चेतावनी के साथ लौटा दिया जाता है कि उसे नियमों का पालन करना होगा। घर। क्या वह? शायद नहीं।

Jio Studios ने इंस्टाग्राम पर दिखाई झलक

इसे साझा करते हुए, Jio Studios के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा था, “विश्व स्तर पर महिलाओं द्वारा सामना की जाने वाली चुनौतियों और जीत के बारे में प्रेरित करने, आगे बढ़ने और बातचीत को बढ़ावा देने के लिए पूरी तरह तैयार! हमें अपनी फिल्म #Mrs की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो ताकत और लचीलेपन की एक मनोरम कहानी है, इसका वर्ल्ड प्रीमियर 17 नवंबर को #TalinnblackNightsFilmFestival में होगा। इस सशक्त कथा को फिल्म महोत्सव में क्रिटिक्स पिक कॉम्पिटिशन श्रेणी के तहत भी चुना गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jio Studios (@officialjiostudios)

सान्या मल्होत्रा ​​का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो सान्या मल्होत्रा ​​हाल ही में ‘कथल’ और ‘जवान’ में नजर आई थीं। ‘मिसेज’ के बाद वह विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT