होम / शादी के बाद खुश हैं Kriti Kharbanda-Pulkit Samrat, इस तरह की तस्वीरों से फैंस को किया खुश

शादी के बाद खुश हैं Kriti Kharbanda-Pulkit Samrat, इस तरह की तस्वीरों से फैंस को किया खुश

Babli • LAST UPDATED : March 23, 2024, 1:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti Kharbanda-Pulkit Samrat, दिल्ली: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा अपनी शादी के जश्न की तस्वीरों से अपने सभी फैंस को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं। इस जोड़े ने 15 मार्च को आईटीसी मानेसर में शादी कर ली और कुछ मजेदार और स्वप्निल तस्वीरों को अपने फैंस के साथ साझा कर रहे हैं। कुछ घंटे पहले, कृति ने सभी फैंस को अपने पति से एक शानदार शादी का गिफ्ट मिलने के बारे में चिढ़ाया था और अब उन्होंने उपहार का आनंद लेते हुए अपनी तस्वीरें साझा की हैं और हमें यकीन है कि आप इसे पसंद करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

Sidhu Moosewala के परिवार पर टूटा मुसिबतों का पहाड़, IVF से बच्चा कराने पर कोर्ट ने भेजा नोटिस

पुलकित ने कृति को एक स्लाइड गिफ्ट की

कृति खरबंदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पुलकित सम्राट के साथ अपनी शादी की पार्टी की कुछ बेहद शानदार तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में, हम जोड़े को एक बड़ी मिस्टर और मिसेज लाइट के सामने बैठे हुए देख सकते हैं। फूल-प्रिंट वाले फ्लोई गाउन में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि एक्टर काले रंग के टक्सीडो में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। अगली पोस्ट उनकी एक छोटी सी क्लिप है जिसमें वे नीचे फिसल रहे हैं और धमाका कर रहे हैं।

तीसरी तस्वीर में उन्हें नाचते हुए देखा जा सकता है और उसके बाद एक तस्वीर में उन्हें फिसलते हुए देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “अभी, यहीं सब कुछ हमारे पास है! #श्रीमान श्रीमती।”

Kriti ने उठाया Pulkit के किरदार से पर्दा, शादी के बाद बताई ये अनोखी आदत

कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट की संगीत की तस्वीरें

कृति खरबंदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में हम देख सकते हैं कि पुलकित सम्राट एक्ट्रेस के साथ डांस करते हुए उन्हें करीब से पकड़ रहे हैं और प्यार भरी निगाहों से देख रहे हैं। अगली तस्वीर में उन्हें खूबसूरती से एक्शन करते हुए कैद किया गया जब वे दिल खोल कर डांस कर रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

तीसरी तस्वीर में एक्ट्रेस ढोल पर बैठकर डांस करते और मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। अगली दोनों की एक प्यारी तस्वीर है जहां वे एक अंतरंग पल साझा करते हैं। इसके बाद एक तस्वीर आई जो कृति के प्रदर्शन की लगती है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “संगीत शायद सबसे महाकाव्य उत्सव था! वहां कोई पक्ष नहीं था, बस एक बड़ा खुशहाल परिवार अपने दो बच्चों का जश्न मनाने के लिए एक साथ आ रहा था! ❤️ सम्राट और खरबंदा की टीम परफेक्ट थी ❤️।”

ट्रिपल रोल में नजर आएंगे Kamal Haasan! 34 साल बाद एक्शन ड्रामा में मणिरत्नम के साथ करेंगे काम

पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की मेहंदी सेरेमनी

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपने मेहंदी समारोह की कुछ अद्भुत तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में पुलकित अपनी मेहंदी लगवाते समय कृति पर फिदा होना बंद नहीं कर पा रहे हैं। साझा की गई तस्वीरों में दोनों को जमकर डांस करते देखा जा सकता है। कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरें दोबारा साझा कीं और लिखा, “इश्क का रंग”। यह जोड़ी बिल्कुल अद्भुत लग रही है, और उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “इश्क का रंग ऐसा, हम होश-रूबा हो गए।”

पत्नी के रंग लगाने से भड़के विक्की जैन! Ankita के होली खेलने पर कह दी ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral Video : यह आदमी इतने खुंखार सांप को कैसे एक ही झटके में पकड़ लेता है, देखें वायरल वीडियो- Indianews
TMKOC: दिल्ली पुलिस ने शो के सेट का किया दौरा, एक्टर गुरुचरण सिंह के लापता होने का मामला -India News
Viral News: लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को परिवार के सामने भेजा ब्रेकअप मैसेज, फैमिली का रिएक्शन हो रहा वायरल- Indianews
KKR vs MI: मुंबई इंडियंस को कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिया 158 रन का टारगेट -India News
Viral News: शिल्पा शेट्टी ने परिवार संग किया मां वैष्णो देवी के दर्शन, देखें वायरल तस्वीरें- Indianews
POK Protests: विरोध प्रदर्शन के बाद खतरे में POK, पाकिस्तान की बढ़ी टेंशन -India News
Afghanistan Flash Floods: अफगानिस्तान में बाढ़ से 300 लोगों की मौत,1,000 से अधिक घर नष्ट-Indianews
ADVERTISEMENT