होम / Kriti ने उठाया Pulkit के किरदार से पर्दा, शादी के बाद बताई ये अनोखी आदत

Kriti ने उठाया Pulkit के किरदार से पर्दा, शादी के बाद बताई ये अनोखी आदत

Babli • LAST UPDATED : March 23, 2024, 1:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti Kharbanda-Pulkit Samrat, दिल्ली: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट पहली बार एक-दूसरे के करीब आए जब वे पागलपंती की शूटिंग कर रहे थे, उसके बाद उनका प्यार परवान चढ़ा। दोनों ने अपने रिश्ते को सिक्रेट बनाए रखा था, कभी-कभार सोशल मीडिया पर अपने बारे में बातें साझा करते रहते हैं। इसके अलावा, पिछले कुछ महीनों में, रिपोर्टों से पता चला है कि कृति और पुलकित मार्च 2024 में शादी करेंगे। और उन्होंने ऐसा ही किया! 15 मार्च, 2024 को, इन दोनों लवबर्ड्स ने एक दुसरे के साथ सात फेरे लिए।

  • अपने बैग में टैम्पोन और सैनिटरी पैड रखते हैं पुलकित
  • इस आदत से कृति को हैं प्यार
  • नेटिजन्स ने किया एक्टर को ट्रोल

पत्नी के रंग लगाने से भड़के विक्की जैन! Ankita के होली खेलने पर कह दी ये बात

पुलकित हर समय अपने साथ सैनिटरी पैड रखते हैं

कृति और पुलकित की शादी की झलकियों के बीच, शादी में ज़रूर आना की एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो बातचीत के दौरान कृति ने खुलासा किया कि पुलकित हर समय अपने बैग में सैनिटरी नैपकिन और टैम्पोन रखते थे। पुलकित के इस हावभाव के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, एक्ट्रेस ने खुलासा किया,”पहली बार जब मैं पुलकित से मिली, तो हम दोस्त भी नहीं थे, हम सह-कलाकार थे, और मुझे याद है कि मुझे मासिक धर्म आया था, वह ऐसा व्यक्ति है जो वास्तव में हर समय अपने बैग में टैम्पोन और सैनिटरी पैड रखता है।”

कृति ने बताया कि पुलकित की यही आदत उन्हें बेहद आकर्षित करती थी। उन्होंने आगे कहा कि, आज तक, एक्टर अपने बैग में सैनिटरी पैड और टैम्पोन रखते हैं। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वह पुलकित की इस खूबी को इसलिए उजागर नहीं कर रही थीं क्योंकि वह उन्हें डेट कर रही थीं, बल्कि उन्होंने इस बात को रिश्ते में आने से पहले ही नोटिस कर लिया था।

Swatantra Veer Savarkar Box Office Collection Day 1 : रणदीप हुडा की फिल्म ने पहले दिन किया अच्छा प्रदर्शन, की ₹1 करोड़ से अधिक की कमाई 

कृति के खुलासे पर नेटिज़न्स का रिएक्शन

वीडियो का यह क्लिप हाल ही में इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया गया था, और तब से, इसने नेटिज़न्स का काफी ध्यान आकर्षित किया है। जहां एक वर्ग ने पुलकित को ‘हरे झंडे’ के रूप में टैग किया, वहीं दुसरे ने इसे संदिग्ध पाया। एक यूजर ने लिखा, “वह लड़का जो हर समय टैम्पोन रखता है, यह मेरे लिए खतरे का झंडा है।” दुसरे ने कहा, “हो सकता है कि मैं निंदक हूं, लेकिन यह एक “अच्छे आदमी” की तरह दिखने के लिए चालाकी करने वाले व्यक्ति की रणनीति की तरह लगता है। फिर से शायद मैं गलत हूं, लेकिन ये कुछ संदिग्ध लगता है।’ तीसरे नेटिज़न ने कहा, “मैंने सचमुच यह पहली बार सुना है। मैंने कभी किसी आदमी को ऐसा करते नहीं देखा, इसलिए मैं किसी आदमी द्वारा ऐसा कुछ किए जाने की कल्पना भी नहीं कर सकता। यह सचमुच बहुत विचारणीय है।”

Sidhu Moosewala के परिवार पर टूटा मुसिबतों का पहाड़, IVF से बच्चा कराने पर कोर्ट ने भेजा नोटिस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CSK vs RR Live Streaming: चेन्नई और राजस्थान के बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें-Indianews
CSK VS RR: चेन्नई सुपर किंग्स को हरा प्लेऑफ़ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी RR, जानें किसका पलड़ा भारी-Indianews
Viral News: 30 पहले हुई थी मौत, अब परिवार वालों को आया वीडियो कॉल, जानें क्या है पूरा मामला-Indianews
Lok Sabha Election: कांग्रेस नेता मणिशंकर के बयान परअमित शाह ने किया पलटवार, जानें क्या कहा-Indianews
Covishield Side effects: सरकारी अधिकारियों के खिलाफ करेंगे कार्रवाई, कोविशील्ड के साइड इफेक्ट्स से परेशान माता-पिता ने उठाया बड़ा कदम-Indianews
Zara Hatke Zara Bachke ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार, इस दिन फिल्म देख सकेंगे फैंस – Indianews
Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो के इन स्टेशनों पर लगे खालिस्तानी समर्थियों के नारे, दिल्ली पुलिस ने अपनाई सख्ती-Indianews
ADVERTISEMENT