होम / KWK 8: करीना ने सैफ के लिए भेजा सरप्राइज वीडियो मैसेज, पति और सास के लिए कही ये बात

KWK 8: करीना ने सैफ के लिए भेजा सरप्राइज वीडियो मैसेज, पति और सास के लिए कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : December 28, 2023, 11:22 am IST

India News (इंडिया न्यूज़ ), KWK 8, दिल्ली: कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 के हाल ही रिलीज एपिसोड में सैफ अली खान और उनकी मां शर्मिला टैगोर गैस्ट के रूप में दिखाई दिए हैं। इस एपिसोड में मां ने अपने बेटे के दिलचस्प खुलासेकिए हैं। सैफ और शर्मिला के लिए आश्चर्य की बात यह थी कि उन्हें करीना कपूर खान, सोहा अली खान और सारा अली खान से भी वीडियो संदेश मिले हैं। करीना यह बताते हुए भावुक हो गईं कि उनके पति सैफ उनके लिए क्या मायने रखते हैं और उन्होंने शर्मिला टैगोर के साथ अपने प्यार भरे रिश्ते के बारे में भी वीडियो में बात की हैं।

करीना ने बताई सैफ की एहमियत

अपने वीडियो मैसेज में करीना कपूर खान से पूछा गया कि सैफ अली खान उनके लिए क्या मायने रखते हैं। जिसके जवाब में एक्ट्रेस कहती हैं की, ”सैफ मेरे लिए क्या मायने रखते हैं? सैफ मेरा संपूर्ण अस्तित्व हैं।’ वह मेरा पूरा ब्रह्मांड है। मेरी पूरी जिंदगी मेरे सैफ के इर्द-गिर्द घूमती है।’ जब भी मैं उसके बारे में बात करता हूं तो मेरी आंखें भर आती हैं।’ क्योंकि वह मेरी जिंदगी है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

उन्होंने आगे उनसे जुड़ी अपनी पसंदीदा यादों के बारे में भी बात की। “मेरी पसंदीदा स्मृति हमेशा वह पहली बार होगी जब मैं सैफ से मिली थी। क्योंकि वह लद्दाख में एक मेकअप वैनिटी वैन के ऊपर बैठे थे। बिना उसकी टी-शर्ट के। और मैंने कहा, ‘वह आदमी कौन है जो वैनिटी वैन के ऊपर बैठा है? और वे ऐसे थे, ‘यह सैफ है।’ और मैंने करीब से देखा और मुझे ऐसा लगा, ‘हे भगवान, वह सैफ है।’ यही वह पल था जब मैंने अपना दिमाग खो दिया। बस यही था,”

शर्मिला टैगोर के साथ अपने रिश्ते पर बोली करीना

करीना ने अपनी सास शर्मिला टैगोर की भी जमकर तारीफ की। बेबो ने कहा कि जब से वह सैफ से मिली हैं तब से वह उन्हें ‘अम्मा’ कहकर बुलाती हैं। एक्ट्रेस ने कहा “मुझे लगता है कि जब से मैं सैफ से मिली हूं, तब से मैं उन्हें अम्मा कहती हूं क्योंकि मैं वास्तव में उनके लिए जुड़ाव और प्यार महसूस करती हूं। क्योंकि वह बहुत गर्मजोशी से भरी, इतनी देखभाल करने वाली रही है। मुझे लगता है कि वह मुझे बेटी की तरह देखती है।’ सोहा और सबा की तरह। यह हमेशा से ऐसा ही रहा है। उन्होंने हमेशा मेरा स्वागत किया है,”

 

 

ये भी पढ़े-
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi Liquor Policy Case: मेरी बेटी निर्दोष है…, केसीआर ने दिल्ली शराब नीति मामले में के कविता के खिलाफ आरोपों से किया इनकार- indianews
अवैध सट्टेबाजी ऐप पर ईडी के समन पर Tamannaah Bhatia का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews
पहले एक्टर फिर क्रिकेटर के प्यार में पड़ी Natasa Stankovic, प्रेग्नेंसी के बाद रचाई शादी -Indianews
Lok Sabha Election: चुनावी मैदान में आज बीजेपी का दोहरा वार, पीएम मोदी गुजरात तो अमित शाह तेलंगाना से भरेगे हुंकार-Indianews
Navi Mumbai: खुद को सरकारी अधिकारी बताकर नवी मुंबई के व्यवसायी के साथ ठगी, 2 करोड़ का लगा चूना- indianews
Pet Parenting: पेट पेरेंट्स बनने के होते है बहुत सारे फायदे, मेन्टल हेल्थ में आता है सुधार- Indianews
ब्रेकअप की खबरों के बाद Shruti Haasan ने शेयर की पोस्ट, कैप्शन में लिखी ये बात -Indianews
ADVERTISEMENT