होम / KWK8: पैपराजी पर जानबूझकर चिल्लाती है जया, नीतू कपूर ने किया बड़ा खुलासा

KWK8: पैपराजी पर जानबूझकर चिल्लाती है जया, नीतू कपूर ने किया बड़ा खुलासा

Simran Singh • LAST UPDATED : January 11, 2024, 10:56 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), KWK8, दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर ने हाल ही में कॉफी विद करण में पैपराजी के साथ जया बच्चन के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है। जैसा की सोशल मीडिया यूजर जानते है कि जया बच्चन को अक्सर उनकी तस्वीरें खींचने वाले लोगों पर चिल्लाते हुए देखा जाता है। लेकिन, नीतू कपूर ने कहा कि जया बच्चन जानबूझकर ऐसा करती हैं। आपने देखा ही होगा की जया बच्चन को अक्सर उन कैमरापर्सन पर डांटते और भड़कते हुए देखा जाता है जो उनकी तस्वीरें खींचने की कोशिश करते हैं। कई सेलेब्स को तस्वीरें खिंचवाना पसंद है, लेकिन कुछ सितारे पापराज़ी की दुनिया से दूर रहना पसंद करते हैं। जिनमें से जया बच्चन भी एक है।

पैपराजी पर जानबूझकर के चिल्लाती है जया

बता दें कि जया बच्चन के साथ एक मजबूत रिश्ता रखने वाली नीतू कपूर ने पैपराजी के साथ उनके रिश्ते के बारे में अपने दिल की बात कही। कॉफी विद करण सीजन 8 में जीनत अमान के साथ चैट शो में नजर आईं नीतू कपूर ने कहा कि उन्हें लगता है कि जया बच्चन जानबूझकर ऐसा करती हैं। अफने शब्दों में नीतू कहती है, ‘वो एक बार हो गया ना, अब वह ऐसा करती है।’ इसके साथ ही नीतू कपूर ने तो यहां तक ​​कह दिया कि जया जी बिल्कुल भी ऐसी नहीं हैं। जैसी की वह सोशल मीडिया पर दिखाई देती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

शो में आगे हुई ये बात

शो को आगे बढ़ाते हुए होस्ट करण जौहर ने कहा कि जया बच्चन गर्मजोशी भरी और प्यारी हैं। उन्होंने कहा कि जैसे ही वह अंदर आती है तो हर कोई उससे डर जाता है और कहता है ‘बस हो गया’। केजेओ ने कहा कि उन्हें लगता है कि पैपराजी भी जया बच्चन की डांट का मचा लेते हैं। नीतू ने कहा कि जया बच्चन इसका मचा लेती हैं और पैपराजी भी इसका मचा लेते हैं। उसे लगता है कि यह एक तरह का ‘मिली भगत’ है। बता दें कि आप इस एपिसोड को डिज़्नी+हॉटस्टार पर देख सकते है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CBSE Class 10 Result: सीबीएसई आज 1 बजे जारी करेगा कक्षा 10वीं का परिणाम? जानें सोशल मीडिया पर वायरल नोटिस की क्या है सच्चाई-Indianews
एक्ट्रेस Rupali Ganguly ने थामा BJP का दामन, अनुपमा सीरियल में निभा चुकी हैं मेन रोल -indianews
Rajinikanth की ‘कुली’ टीम को झटका, Ilaiyaraaja ने इस चीज के लिए भेजा कॉपीराइट नोटिस -Indianews
Todays Weather: अरुणाचल, असम, मेघालय समेत इन राज्यों में भारी बारिश, पश्चिम बंगाल और ओडिशा में लू का कहर – indianews
‘लेडी सिंघम’ Deepika Padukone को मिला खास तोहफा, एक्ट्रेस ने फैंस के साथ बांटी खुशी -Indianews
Bomb threat at Delhi School: दिल्ली, नोएडा के 70 से अधिक स्कूलों में बम की धमकी, केंद्र का आया बयान- indianews
शूटिंग के दौरान सिर्फ़ 3 घंटे सोती थी Mouni Roy, पहली तनख्वाह का किया खुलासा -Indianews
ADVERTISEMENT