होम / शूटिंग के दौरान सिर्फ़ 3 घंटे सोती थी Mouni Roy, पहली तनख्वाह का किया खुलासा -Indianews

शूटिंग के दौरान सिर्फ़ 3 घंटे सोती थी Mouni Roy, पहली तनख्वाह का किया खुलासा -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 1, 2024, 11:58 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mouni Roy: मौनी रॉय टिनसेलटाउन की सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने टेलीविज़न की दूनिया से फिल्मों की दूनिया में अपना नाम कमाया हैं। एक्ट्रेस ने 19 साल की उम्र में डेली सोप में अपना काम शुरू किया, जब उन्हें अपना पहला बड़ा शो, क्योंकि सास भी कभी बहू थी मिला। इसके बाद, उन्होंने कई हिट सिरियल में अभिनय किया, जैसे कि कस्तूरी, दो सहेलियाँ, नागिन, देवों के देव महादेव। 2018 में मौनी ने गोल्ड के साथ अपनी फ़िल्मी शुरुआत की। इसके बाद, उन्होंने रोमियो अकबर वाल्टर, मेड इन चाइना, ब्रह्मास्त्र और अन्य में अपने अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

  • इस टीवी शो से एक्ट्रेस ने की शुरूआत
  • केवल तीन घंटे सोने पर मौनी
  • मौनी रॉय ने अपनी पहली तनख्वाह का किया खुलासा

अवैध सट्टेबाजी ऐप पर ईडी के समन पर Tamannaah Bhatia का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews

इस टीवी शो से एक्ट्रेस ने की शुरूआत

हाल ही में अब एक बातचीत में, मौनी रॉय ने 19 साल की उम्र में कॉलेज में पढ़ाई के दौरान शोबिज़ में करियर बनाने के बारे में खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि यह सब तब शुरू हुआ जब किसी ने उनसे ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के ऑडिशन के लिए संपर्क किया, जिसके लिए वह सहमत हो गईं, क्योंकि उन्हें यकीन था कि यह उनके लिए गर्मियों की नौकरी से ज़्यादा कुछ नहीं होगा। इसके बाद उन्हें अभिनय से प्यार हो गया।

एक्ट्रेस ने बताया, “मैंने सोचा था कि मैं इसे गर्मियों की नौकरी के तौर पर करूंगी और फिर वापस चली जाऊंगी, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ क्योंकि मैं ईमानदारी से प्यार में पड़ गई थी। 19 साल की उम्र में, यहाँ आने की कल्पना करें…”

रामायण में कैकेयी के किरदार की अफवाहों पर Lara Dutta ने लगाया फुल स्टॉप, कही ये बात -indianews

केवल तीन घंटे सोने पर मौनी

टेलीविज़न में अपने शुरुआती सालों के बारे में बात करते हुए, मौनी ने बताया की उन्हें केवल तीन घंटे की नींद मिलती थी, यह देखते हुए कि जिस शो में वह दिखाई देती थीं, वह उस समय सबसे ज़्यादा रेटिंग वाला शो था। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने बताया कि कैसे व्यस्त शेड्यूल से पूरी तरह थक जाने के बाद भी उन्होंने शूटिंग सेट कभी नहीं छोड़ा।

एक्ट्रेस ने कहा, “हमारे काम के घंटे बहुत अलग हुआ करते थे। हम 3-4 घंटे सोते थे और फिर भी मुझे इससे कोई परेशानी नहीं होती थी। मैं थका हुआ महसूस कर सकती हूँ, बीमार महसूस कर सकती हूँ लेकिन मुझे कभी भी सेट पर न जाने का मन नहीं करता।”

Virat Kohli को ‘बॉलीवुड का दामाद’ मानते हैं किंग खान, क्रिकेटर के साथ बिताए समय को किया याद -Indianews

मौनी रॉय ने अपनी पहली तनख्वाह का किया खुलासा 

अपने टेलीविज़न सफ़र के बारे में आगे चर्चा करते हुए, मौनी रॉय ने साझा किया कि कितनी बार उन्हें नियमित 12 घंटे की शिफ्ट के अलावा डबल शिफ्ट में काम करना पड़ता था। उन्होंने बताया कि कैसे कुछ महीने ऐसे भी थे जब उन्हें सामान्य डबल शिफ्ट से ज़्यादा काम करना पड़ा। इसके अलावा, उन्होंने टेलीविज़न में अपनी पहली तनख्वाह के बारे में भी बताया और बताया कि यह लगभग 1.5 लाख रुपये थी।

ब्रेकअप की खबरों के बाद Shruti Haasan ने शेयर की पोस्ट, कैप्शन में लिखी ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT