होम / PM Modi ने विपक्षी पार्टी को लेकर दिए बयान पर Lara Dutta ने की तारीफ, कही ये बात -Indianews

PM Modi ने विपक्षी पार्टी को लेकर दिए बयान पर Lara Dutta ने की तारीफ, कही ये बात -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 24, 2024, 3:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Lara Dutta on PM Narendra Modi: एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड (Ranneeti: Balakot & Beyond) के प्रमोशन में बिजी है, जो एक वॉर रूम ड्रामा है। हाल ही में अभिनेत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के उस बहुचर्चित दावे पर अपने विचार शेयर किए, जिसमें उन्होंने कहा था कि विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने देश की संपत्ति मुस्लिम आबादी के बीच बांटने का वादा किया था। इस विषय पर बोलते हुए, उन्होंने अपने दृढ़ विश्वास पर कायम रहने के लिए प्रधान मंत्री की तारीफ की है।

लारा दत्ता ने पीएम मोदी की तारीफ में कही ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान लारा दत्ता ने राजस्थान में एक रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के हालिया भाषण पर चर्चा की। भाषण का एक हिस्सा, जहां उन्होंने दावा किया कि विपक्षी दल ने देश की संपत्ति को मुस्लिम आबादी के बीच वितरित करने का वादा किया था, सोशल मीडिया पर बहस का विषय बन गया है। इस बारे में बात करते हुए लारा ने कहा कि हर किसी को हर समय खुश रखना आसान नहीं है। लारा ने कहा, “आख़िरकार, हम सभी इंसान हैं। सभी लोगों को हर समय खुश रखना बहुत मुश्किल है। अगर हम (अभिनेता) ट्रोलिंग से अछूते नहीं हैं, तो इस देश के पीएम भी नहीं हैं। हम सभी इसे अपनी प्रगति में लेते हैं। आप सिर्फ इसलिए अंडे के छिलके पर चलते नहीं रह सकते क्योंकि आप एक पक्ष या दूसरे पक्ष को परेशान नहीं करना चाहते।”

इसके आगे उन्होंने कहा, “कहीं न कहीं, आपको अपने सत्य के प्रति सच्चा होना होगा, आप जिस पर विश्वास करते हैं। और यदि उसमें ऐसा करने में सक्षम होने का साहस है, तो बधाई। दिन के अंत में आपको उस पर कायम रहना होगा जो आपकी मान्यताएँ हैं।”

श्रद्धा कपूर से कियारा आडवाणी-अनिल कपूर तक, इन सेलेब्स ने Varun Dhawan को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं -Indianews – India News

रैली के दौरान पीएम मोदी ने कही थी ये बात

एक रिपोर्ट के अनुसार, अपनी रैली के दौरान मोदी ने कहा, “पहले, जब वे (कांग्रेस) सत्ता में थे, उन्होंने कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है। इसका मतलब है कि वे इस संपत्ति को घुसपैठियों में बांट देंगे जिनके ज्यादा बच्चे होंगे। क्या आपकी मेहनत की कमाई घुसपैठियों को दे दी जानी चाहिए? क्या आप इससे सहमत हैं?”

पीएम 2006 में पूर्व प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह द्वारा की गई टिप्पणियों का जिक्र कर रहे थे। उन्होंने कहा, ”हमें यह सुनिश्चित करने के लिए नवीन योजनाएं बनानी होंगी कि अल्पसंख्यकों, विशेष रूप से मुस्लिम अल्पसंख्यकों को विकास के फल में समान रूप से साझा करने का अधिकार हो। संसाधनों पर पहला दावा उनका होना चाहिए।” अगले दिन, पीएमओ ने यह भी स्पष्ट किया कि सिंह का ‘संसाधनों पर पहला दावा’ का संदर्भ “सभी ‘प्राथमिकता वाले’ क्षेत्रों को संदर्भित करता है, जिसमें एससी, एसटी, ओबीसी, महिलाओं और बच्चों और अल्पसंख्यकों के उत्थान के कार्यक्रम शामिल हैं।”

Amitabh Bachchan ने शुरू की केबीसी 16 की शूटिंग, बिना ब्रेक के काम करते दिखे बिग बी, देखें तस्वीरें -Indianews – India News

इस दिन रिलीज होगी रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड

वेब सीरीज रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड के बारे में बात करें तो संतोष सिंह द्वारा निर्देशित, सीरीज का निर्माण स्फीयरओरिजिन्स मल्टीविजन प्राइवेट लिमिटेड के सुंजॉय वाधवा और कोमल सुंजय डब्ल्यू द्वारा किया गया है। देश को झकझोर देने वाली वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित यह हाई-ऑक्टेन काल्पनिक नाटक, बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है। यह शो 25 अप्रैल 2024 को JioCinema पर रिलीज़ होगा और इसमें जिमी शेरगिल, लारा दत्ता, आशुतोष राणा, आशीष विद्यार्थी और प्रसन्ना जैसे प्रतिभाशाली नाम मुख्य भूमिका में हैं।

Arti Singh ने अपने होने वाले दुल्हे के नाम की लगाई मेहंदी, पर्पल आउटफिट लुक की तस्वीरें आई सामने -Indianews – India News

लारा दत्ता का वर्कफ्रंट

रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड के अलावा, लारा दत्ता आगामी बड़ी कॉमेडी फिल्म वेलकम टू द जंगल पर भी काम कर रही हैं, जो बहुचर्चित कॉमेडी फ्रेंचाइजी वेलकम की तीसरी किस्त है। फिल्म में अक्षय कुमार, परेश रावल, सुनील शेट्टी, संजय दत्त, अरशद वारसी, रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी भी हैं। अभिनेत्री नितेश तिवारी की महत्वाकांक्षी रामायण त्रयी पर भी काम कर रही है जिसमें रणबीर कपूर, साईं पल्लवी, सनी देओल और यश मुख्य भूमिका में हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ICSE Board Result 2024: ICSE बोर्ड के 10वीं और 12वीं के नतीजे 6 मई को होंगे जारी, जानें कैसे करे चेक -India News
BHU PG Registration: बीएचयू के पीजी प्रोग्राम के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, जानें कब तक भर सकते हैं फॉर्म -India News
Adani Group: फिलीपींस के बंदरगाह का विकास करेगी अदानी फर्म, APSEZ ने बनाया योजना -India News
Benjamin Netanyahu: “कोई भी दबाव इज़रायल को नहीं रोक पाएगा”, पीएम नेतन्याहू ने वैश्विक नेताओं को दिया जवाब -India News
Hamas Attack: हमास ने गाजा क्रॉसिंग पर दागे रॉकेट, हमले में मारे गए इजरायली सेना के 3 सैनिक -India News
BJP Election Campaign: पीएम मोदी ओडिशा में भरेंगे चुनावी हुंकार, सोमवार को दो चुनावी रैलियों करेंगे संबोधित -India News
Congress FIR Against BJP: कांग्रेस ने दर्ज कराया मामला, कर्नाटक भाजपा की एनिमेटेड क्लिप पर चुनाव आयोग का किया रुख -India News
ADVERTISEMENT