होम / अपने साथ की उम्र के एक्टर की माँ का किरदार निभाना चाहती हैं Madhoo! कही ये बात -Indianews

अपने साथ की उम्र के एक्टर की माँ का किरदार निभाना चाहती हैं Madhoo! कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 6, 2024, 9:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Madhoo: मधु ने अपने पिछले बयान के बारे में खुलकर बात की, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें कभी अजय देवगन की माँ  का किरदार निभाने ता मौका मिला तो वह मना कर देंगी। हाल ही में बातचीत करते हुए, मधु ने अब कहा कि वह एक एक्ट्रेस के रूप में ‘विकसित’ हुई हैं और ऐसे किरदार को ‘चुनौती’ के रूप में लेंगी।

  • अजय देवगन की माँ के किरदार पर मधु
  • अपने साथ की उम्र के एक्टर की माँ का किरदार निभाना चाहती हैं मधु
  • मैं इसे एक चुनौती के तौर पर लूंगी

चाचा अयान मुखर्जी के साथ धूप में मस्ती करती दिखीं Raha Kapoor, फैंस ने लुटाया प्यार -Indianews

अजय देवगन की माँ के किरदार पर मधु

उसी इंटरव्यू में, मधु ने अपने पहले के बयान को स्पष्ट करते हुए कहा, “उस बयान को संदर्भ से बाहर ले जाया गया था। मैंने कहा कि अगर, काल्पनिक रूप से… मैं अब खुद को सही कर रही हूँ क्योंकि मैं एक एक्ट्रेस के रूप में विकसित हुई हूँ। मैंने 2-3 साल पहले, किसी संदर्भ में यह बयान दिया था। 2-3 सालों में, मुझे एहसास हुआ कि मैंने कई अलग-अलग किरदार निभाए हैं।

हीरामंडी में Manisha Koirala से पहले इस एक्ट्रेस को ऑफर हुआ था मल्लिका जान का किरदार -Indianews

मैंने सामंथा [रूथ प्रभु] के साथ शकुंतलम में एक अप्सरा [परी] का किरदार निभाया था… इसलिए जब मैं एक एक्ट्रेस के रूप में किरदार निभाती हूँ, तो वास्तव में मैं आज एक एक्ट्रेस होने की स्वतंत्रता और आज़ादी का आनंद ले रही होती हूँ। 90 के दशक में, हमें एक बॉक्स में रखा जाता था। हमने रोमांस किया, हमने गाया, हमने डांस किया। लेकिन अब, ओटीटी, कहानियों और कंटेंट के साथ, मुझे लगता है कि यह सब खत्म हो गया है। हर एक्टर के लिए बहुत सारे बेहतरीन अवसर आ रहे हैं।”

मैं इसे एक चुनौती के तौर पर लूंगी

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा, “तो, आज मैं एक एक्टर के तौर पर सोच रही हूं कि अगर मुझे कोई ऐसा रोल मिले जिसमें वे कहें कि आपको अजय से बड़ी दिखना है और उनकी मां का रोल करना है, तो मैं इसे एक एक्टर के तौर पर चुनौती के तौर पर लूंगी। अगर मुझे कोई ऐसा रोल मिले जिसमें मुझे किसी पुराने लीड एक्टर की मां का रोल करना हो, तो मैं इसे एक चुनौती के तौर पर लूंगी, न कि सेक्सिस्ट, विवाद या उस तरह की बातचीत के तौर पर। देखते हैं कि मैं लोगों को आकर्षित कर पाती हूं या नहीं।”

अगर इंडस्ट्री में किसी को…, Kangana Ranaut ने Amitabh Bachchan के साथ जोड़ा नाम -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT