होम / Madhuri Dixit Proud Son Arin: माधुरी दीक्षित का बेटा हो गया हैं बड़ा, मां को अपने हाथों से बना के खिलाई ये डिश

Madhuri Dixit Proud Son Arin: माधुरी दीक्षित का बेटा हो गया हैं बड़ा, मां को अपने हाथों से बना के खिलाई ये डिश

Babli • LAST UPDATED : October 1, 2023, 10:50 am IST
ADVERTISEMENT
Madhuri Dixit Proud Son Arin: माधुरी दीक्षित का बेटा हो गया हैं बड़ा,  मां को अपने हाथों से बना के खिलाई ये डिश

Madhuri Dixit with her husband and son

India News (इंडिया न्यूज़), Madhuri Dixit Proud Son Arin, दिल्ली: 90 के दशक की मशहुर अदाकारा माधुरी दीक्षित को कौन नहीं जानता। आज भी बॅालीवुड इंडस्ट्री में माधुरी दीक्षित का सिक्का चलता हैं। एक्ट्रेस अकसर अपने पूरे परिवार के साथ समय बिताने कि कोशिश करती रहती हैं। उनका बेटा अरिन 2021 में कॉलेज चला गया और अब लगभग दो वर्षों से दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय में पढ़ रहा है। हाल ही में जब वह भारत आए, तो माधुरी ने अरिन और उनके पति डॉ. श्रीराम नेने के साथ मिलकर दाल खिचड़ी खाने का फैसला लिया।

अमेरिका में अपने रूममेट्स के लिए खिचड़ी बनाना सीखे अरिन

माधुरी दीक्षित के पति डॉ. श्रीराम नेने एक वैस्कुलर और जनरल सर्जन हैं, जो कभी-कभी अपने यूट्यूब चैनल पर कुछ आसान खाने की वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, पिता और बेटे ने रसोई संभालने का फैसला किया जहां अरिन ने फिर से कॉलेज जाने से पहले भारतीय आरामदायक भोजन, यानी दाल खिचड़ी पकाने का फैसला लिया। लगभग 11 मिनट में दोनों ने आराम से दिखाया कि उन्होंने उस खाने को कैसे तैयार किया, जिसे डॉ. नेने ने ‘इंडियन पेला’ का नाम दिया।

माधुरी ने कि बेटे कि तारिफ

खाने के बारे में बात करते हुए, डॉ. नेने ने कहा कि यह एक साधारण खाना है जिसमें थोड़ा सा प्रोटीन और बहुत सारा कार्ब्स होता है। डॉ. श्रीराम नेने ने कहा “यह बहुत अच्छा है जब आपका पेट खराब हो या आप अच्छा महसूस नहीं कर रहे हों। यह भारतीय आरामदायक भोजन की तरह है।

सामग्री के बारे में बात करने के बाद, उन्हें खिचड़ी पकानी पड़ती है। कुछ ही मिनटों में, खिचड़ी तैयार हो गया और एक थाली में खूबसूरती से परोसा गया। लेकिन, खुद के पकाए गए स्वादिष्ट खाने का स्वाद चखने से पहले, उन्होंने अपनी ‘सेलिब्रिटी टेस्टर’ माधुरी दीक्षित को स्वाद परीक्षण करने के लिए बुलाया। कुछ ही देर बाद, हम आपके हैं कौन की अभिनेत्री ने पकवान का पहला गर्म स्वाद लिया। उनके हाव-भाव देखकर वह काफी प्रभावित लग रही थीं। उन्होंने एक खुश माँ की तरह अपने बेटे के खाने की तारिफ की और कहा, “जब आप इसे उनके लिए बनाएंगे तो आपके दोस्त और रूममेट बहुत खुश होंगे।”

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT