होम / Richa Chadha ने Heeramandi स्क्रीनिंग से रेखा संग वायरल पल को किया याद, बेबी बंप पर किस वाले किस्से का किया खुलासा -Indianews

Richa Chadha ने Heeramandi स्क्रीनिंग से रेखा संग वायरल पल को किया याद, बेबी बंप पर किस वाले किस्से का किया खुलासा -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 29, 2024, 2:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Richa Chadha on Viral Moment of Rekha Kissing Her Baby Bump: सभी की निगाहें संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की हीरामंडी: द डायमंड बाजार (Heeramandi: The Diamond Bazaar) पर हैं, क्योंकि इसकी रिलीज से बस कुछ ही दिन दूर हैं। ट्रेलर हो या गाने, इस फिल्म में सब कुछ भव्यता और रॉयल्टी का अनुभव करता है। बता दें कि एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha), जो अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती हैं, वो भी शो का हिस्सा हैं।

दरअसल, हाल ही में वेब शो के प्रीमियर के दौरान ऋचा और दिग्गज एक्ट्रेस रेखा (Rekha) का दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में, रेखा को ऋचा के बेबी बंप को चूमते हुए देखा गया था। नेटिज़न्स इस प्यारे इशारे की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। अब, हाल ही में बातचीत में ऋचा चड्ढा ने उसी के बारे में खुलासा किया है।

ऋचा ने हीरामंडी स्क्रीनिंग से रेखा संग वायरल पल को किया याद

आपको बता दें कि फिल्म हीरामंडी: द डायमंड बाजार प्रीमियर के उस पल को याद करते हुए, ऋचा ने चुटकी ली कि ‘यह जादू की चीज थी’। उन्होंने कहा कि स्क्रीनिंग के बाद, उन्होंने रेखा को गले लगाया और इमोशनल हो गए, क्योंकि वेब शो में उनका किरदार एक दुखद है। दोनों अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पाए। ऋचा ने आगे कहा, “उनके जैसे लेजेंड से सराहना पाने के लिए मुझे वह सारी मान्यता मिली जिसकी मुझे जरूरत थी।”

रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews – India News

रेखा के बेबी बंप को किस करने के बारे में बात करते हुए ऋचा चड्ढा ने खुलासा किया कि उस समय वो सिर्फ चैट कर रहे थे। ऋचा ने कहा, “उन्होंने मुझे गले लगा लिया और उन्होंने मुझे देखा जैसे वह मेरे बच्चे के टक्कर को महसूस कर सकती थी, क्योंकि मैं अपने सातवें महीने में हूं। वह ऐसी थी, ‘हे भगवान, यह एक ऐसा आशीर्वाद है। क्या मैं कर सकती हूँ?’ मैं ऐसे थी, ‘क्या? हाँ!’ हे भगवान, मेरी संतानों के लिए एक किंवदंती द्वारा धन्य होने के लिए!”

ऋचा ने चुटकी लेते हुए कहा कि रेखा बहुत उदार, प्यारी और दयालु हैं और वह भंसाली के लिए बहुत सम्मान रखती हैं। वह बहुत प्यारी दिखती हैं और ऋचा ने कहा कि उनके लिए एक और रेखा नहीं हो सकती। उन्होंने कहा, “हम सभी उन्हें उमराव जान और खून भरी मांग में देखकर बड़े हुए हैं। उसे हॉल में रखना सिर्फ एक आशीर्वाद था। मैं अभिभूत थी और थोड़ा अवाक थी।”

हनुमैन डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने अगली फिल्म के लिए Ranveer Singh संग मिलाया हाथ, बड़े प्रोजेक्ट में करेंगे काम -Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शाहरुख खान से पहले Salman Khan को मन्नत खरीदने का मिला था ऑफर, बंगला ना लेने की बताई ये वजह -Indianews – India News

इस दिन रिलीज होगी हीरामंडी: डायमंड बाजार

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल, फरदीन खान, ताहा शाह, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन हैं। हीरामंडी 1 मई को नेटफ्लिक्स स्क्रीन पर आएगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT