होम / Mahhi Vij: लागी तुझसे लगन की एक्ट्रेस ने पेरेंट्स को गिफ्ट किया आलीशान घर, ब्लॉग में दिखाई झलक

Mahhi Vij: लागी तुझसे लगन की एक्ट्रेस ने पेरेंट्स को गिफ्ट किया आलीशान घर, ब्लॉग में दिखाई झलक

Simran Singh • LAST UPDATED : January 20, 2024, 7:15 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mahhi Vij, दिल्ली: टीवी सीरियल लागी तुझसे लगन में नकुशा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस माही विज जो अपने खास किरदार की वजह से हर घर में पॉपुलर हुई। बता दें कि अब वह एक्टिंग के साथ ब्लॉगिंग भी करना शुरू कर चुकी है। वैसे तो वह टीवी की दुनिया से फिलहाल के दिनों में दूर है और अपनी ब्लॉगिंग से फन से जुड़ी हुई है। जिससे वह अपनी लाइफ की सारी डिटेल्स अपने ब्लॉग के जरिए फैंस तक पहुंचती है। बता दे की हाल में ही माही ने एक ब्लॉग शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने पेरेंट्स को गिफ्ट किया आलीशान घर तो दिखाया है।

नया ब्लॉग किया शेयर

माही ने अपने यूट्यूब चैनल माही जय ब्लॉग में एक नया ब्लॉग शेयर किया है। इस ब्लॉग के अंदर एक्ट्रेस अपने नए आलीशान घर की झलक को दिखाते हुए नजर आ रही है। इस दौरान माही ने घर खरीदने में आई दिक्कतों को भी सामने रखा और अपने स्ट्रगलिंग डेज को भी याद करते हुए कहानी शेयर की। Mahhi Vij

पेरेंट्स को गिफ्ट किया आलीशान घर

ब्लॉग की बात करें तो इसमें माही कहते हुए सुनाई देती हैं। “यह मेरा घर है और मैं इसे बहुत मेहनत से बनाया है। जब हम मुंबई आए थे तो कम से कम 10 से 15 घर बदले थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं अपने पेरेंट्स को मुंबई में कोई घर गिफ्ट कर पाऊंगी। या फिर खुद के लिए भी खरीद पाऊंगी”

ब्लॉग में एक्ट्रेस ने आगे बताया कि “मैं एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखती हूं और जब मैं नोएडा से मुंबई शिफ्ट हुई थी। तो सभी को लगता था कि मैं कुछ नहीं कर पाऊंगी। सबको लगता था कि यह क्या करेगी? लेकिन किस्मत को कोई नहीं बदल सकता। मैं इस चीज पर बहुत विश्वास करती हूं और अपने बच्चों को भी यही सिखाती हूं कि अच्छे काम करो चाहे कोई तुम्हारे साथ बुरा ही क्यों ना कहें”

अपने ब्लॉग में उन्होंने भारती सिंह को लेकर भी बात की और कहा भारती सिंह में अपनी परछाई दिखती हूं। जिस तरह से भारती ने अपने पेरेंट्स और अपने परिवार के लिए बहुत कुछ किया है। वैसे ही मैं भी अपने पेरेंट्स के लिए सब कुछ करना चाहती हूं।

ब्लॉग में दिखाई घर की झलक

वहीं अपने ब्लॉक के माध्यम से पूरे घर की झलक दिखाई, वीडियो में माही के बच्चे भी देखे जा सकते हैं। उन्होंने अपने कमरे के टूर के साथ पूरे घर को अच्छे से फैंस को दिखाया। इसके साथ ही माही ने बताया कि इस घर को खरीदने की टाइम पर भी उनके पास पैसे नहीं थे लेकिन उन्होंने अपने खर्चे कम करें और घर खरीदने के लिए जोड़ना शुरू करें।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT