होम / पिता अनिल अरोड़ा के निधन के बाद टूट गईं Malaika Arora, रोते हुए अपनी मां से मिलने पहुंची घर

पिता अनिल अरोड़ा के निधन के बाद टूट गईं Malaika Arora, रोते हुए अपनी मां से मिलने पहुंची घर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 11, 2024, 2:41 pm IST

Malaika Arora Father Dies By Suicide

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika Arora Father Dies By Suicide: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के पिता अनिल अरोड़ा (Anil Arora) कथित तौर पर अब इस दुनिया में नहीं रहे। हाल ही में आई खबरों के अनुसार, उन्होंने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि अनिल अरोड़ा ने बिल्डिंग की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल, मुंबई पुलिस मौके पर मौजूद है और मामले की जांच जारी है। अब इसी बीच मलाइका अरोड़ा भी अपने पिता से मिलने उनके घर पहुंचे गई हैं। इस दौरान वो रोती नजर आ रहीं हैं।

अपने पिता के घर पहुंची मलाइका और उनकी बहन अमृता

यह खबर आज सुबह, 11 सितंबर, 2024) सामने आई, हालांकि अभी तक मौत का कारण सामने नहीं आया है। मलाइका और उनकी बहन अमृता अरोड़ा अपनी मां के घर पहुंच गई हैं। रिपोर्ट्स बताती हैं कि पुणे में मौजूद मलाइका खबर सामने आते ही अपने घर वापस आ गईं। समाचार एजेंसी एएनआई ने सबसे पहले बताया कि अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा का दुखद निधन हो गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Malaika Arora के पिता के सुसाइड करने के बाद सबसे पहले पहुंचे Arbaaz Khan, एक्ट्रेस को सपोर्ट करते दिखे एक्स पति – India News

सबसे पहले मौके पर पहुंचे अरबाज खान

इसके अलावा, इन खबरों के बीच अभिनेता-निर्माता अरबाज खान को मुंबई में मलाइका के पारिवारिक घर पर देखा गया। अपार्टमेंट के बाहर पुलिस कर्मियों के साथ-साथ मीडियाकर्मियों को भी देखा गया। अर्जुन कपूर, सीमा सजदेह, सोहेल खान, सलीम खान, अलवीरा अग्निहोत्री और अन्य लोग भी अभिनेत्री को संवेदना व्यक्त करने के लिए पहुंचे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मलाइका के माता-पिता का हुआ था तलाक

मलाइका के माता-पिता का तलाक तब हुआ जब वह 11 साल की थीं, और फिर वह अपनी माँ और बहन अमृता के साथ चेंबूर चली गईं। उनकी माँ, जॉयस पॉलीकार्प, एक मलयाली ईसाई हैं, जबकि उनके पिता, अनिल अरोड़ा, भारत के सीमावर्ती शहर फाजिल्का से एक पंजाबी हिंदू थे, और भारतीय मर्चेंट नेवी में काम करते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


एक पुराने इंटरव्यू में, उन्होंने बताया कि उनके माता-पिता के अलगाव ने उन्हें अपनी माँ के बारे में एक नया दृष्टिकोण प्रदान किया। उन्होंने कहा कि इस अनुभव ने उन्हें एक मजबूत कार्य नैतिकता और बेहद स्वतंत्र होने का महत्व सिखाया। उन्होंने इन शुरुआती सबक को अपने जीवन और करियर के लिए आधारभूत बताया, इस बात पर जोर देते हुए कि वह बेहद स्वतंत्र हैं, अपनी स्वतंत्रता को महत्व देती हैं, और अपनी शर्तों पर जीवन जीती हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ram Mandir: राम मंदिर के निर्माण कार्य के दिख रही तेजी, 850 करोड़ रुपए की लागत
Dausa News: मानवता शर्मसार! युवक को पेड़ से बांधकर बुरी तरह पीटा, जानें पूरा मामला
लोगों की जेब में कैसे फटने लगे बॉम? Israel ने ऐसे हवाओं से भेजी मौत, Pager Blast की  प्लानिंग सुनकर फट जाएगा दिमाग 
क्या स्मार्टफोन को कोई भी करवा सकता है ब्लास्ट? हैकर्स की राय जान चौंक जाएंगे आप!
Rajasthan News : राजस्थान की जनता के लिए खुशखबरी, दिवाली से पहले होगी टूटी सड़कों की मरम्मत
UP News: दलितों की सुरक्षा पर SP की आई प्रतिक्रिया- ‘बिहार में जंगलराज…’
‘तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसादम में मिलाई जाती है जानवरों की चर्बी’, CM चंद्रबाबू के बड़े आरोप से मच गई सनसनी
ADVERTISEMENT