होम / Imlie: इमली के सेट पर शख्स की करंट लगने से मौत, शो की शूटिंग को गया रोका

Imlie: इमली के सेट पर शख्स की करंट लगने से मौत, शो की शूटिंग को गया रोका

Simran Singh • LAST UPDATED : September 20, 2023, 8:03 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Imlieदिल्लीआज के समय में मुंबई में गणपति बप्पा के आने का जश्न मनाया जा रहा है लेकिन दूसरी तरफ इमली के सेट से बेहद दुखद खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक पता चला है कि मुंबई के गोरेगांव स्थित दादासाहेब फाल्के फिल्मसिटी इमली में एक मजदूर को करंट लगने से वह बुरी तरीके से घायल हो गया था लेकिन जब उसे अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस में बैठाया गया। तभी उसकी मौत हो गई है। लेकिन टीम द्वारा इसकी कोई आधिकारिक पोस्ट नहीं की गई है।

किस शख्स की हुई मौत

शख्स के बारे में बताएं तो उसका नाम महेंद्र था। वह इमली की सेट पर काम किया करता था और उसकी उम्र 28 साल की थी। महेंद्र को कुछ समय पहले भी सेट पर करंट लग चुका है। वही 19 सितंबर के दिन जब यह हादसा हुआ तो महेंद्र ने पहले ही अपने साथियों को उसे स्थान पर ना जाने की चेतावनी दें थी कि वहां पर हादसा हो सकता है। वहां कोई न जाए लेकिन हादसा महेंद्र के साथ ही हुआ और हादसा होने के बाद महेंद्र की सांसे चल रही थी। प्रोडक्शन टीम उन्हें तुरंत एंबुलेंस से अस्पताल ले जाने लगी लेकिन रास्ते में ही महेंद्र ने दम तोड़ दिया।

इमली सीरियल की शूटिंग रोकी

इस हादसे के बाद शूटिंग को भी रोक दिया गया था हालांकि महेंद्र वहां क्यों गया और कैसे उसके एक्सीडेंट हुआ इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। इसके साथ ही बता दे की इमली के अलावा भी कई फिल्म हिंदी और मराठी टीवी सीरियल्स की शूटिंग और रियलिटी शो की शूटिंग भी फिल्म सिटी में होती है। 520 एकड़ में फैले हुए इस फिल्म सिटी में लगभग 16 स्टूडियो और 42 आउटडोर शूटिंग लोकेशंस है और बिना इजाजत इधर कोई भी एंट्री नहीं कर सकता।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT