होम / Manish Malhotra Diwali Party: मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में इन सेलेब्स ने बिखेरा जलवा, देखें तस्वीरें

Manish Malhotra Diwali Party: मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में इन सेलेब्स ने बिखेरा जलवा, देखें तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : November 6, 2023, 12:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Manish Malhotra Diwali Party, दिल्ली: सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में भाग लेने के लिए बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारे एक छत के नीचे इकट्ठे हुए थे। रविवार शाम को मुंबई में डिजाइनर के घर पर पार्टी के लिए पहुंचे सितारों ने अपना बेस्ट फैशन दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। ऐश्वर्या राय बच्चन पार्टी में लाल शरारा में पहुंची थीं और बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सुपरस्टार सलमान खान, जिनकी फिल्म टाइगर 3 12 नवंबर को दिवाली रिलीज के लिए तैयार है, कल रात अपने कैजुअल लुक में दिवाली पार्टी में शामिल हुए। डिजाइनर गौरी खान को शानदार सफेद साड़ी में पपराज़ी के लिए पोज़ देते देखा गया। हालांकि उनके पति और सुपरस्टार शाहरुख खान इस पार्टी में शामिल नहीं हुए। दिग्गज अभिनेत्री रेखा इस कार्यक्रम में एक खूबसूरत साड़ी पहनकर आईं और कैमरे के सामने पोज़ देते हुए दिखाई दी।

जोड़ो में दिखाई दिए ये सेलेब्स

मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी किसी सितारों भरी रात से कम नहीं थी क्योंकि बॉलीवुड के कुछ सबसे पसंदीदा जोड़े इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस साल की शुरुआत में शादी करने वाले कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​भी पार्टी में शामिल हुए। जहां कियारा ने खूबसूरत सरसों के लहंगे में अपने दिवाली लुक को रॉक किया, वहीं उनके पति सिद्धार्थ ने कढ़ाई वाले काले कुर्ते में उन्हें कंप्लीट किया। मीरा राजपूत और शाहिद कपूर को नीले रंग के आउटफिट में देखा गया। इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने वाले बाकी जोड़ों में वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा दलाल, आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर शामिल थे। स्टार माधुरी दीक्षित को भी रेड कार्पेट पर रंग-समन्वित पोशाक में अपने पति डॉ. श्रीराम नेने के साथ पोज देते हुए देखा गया।

इन सितारों ने लुटी लाइमलाइट

पार्टी में चार चांद लगाने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे और सारा अली खान भी मौजूद थीं। जान्हवी कपूर को उनकी बहन अंशुला कपूर पार्टी में ले गईं। अनन्या पांडे पीले लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जबकि सारा अली खान ने चमकीले गुलाबी ड्रेस में सबका दिल जीत लिया। भूमि पेडनेकर मखमली पोशाक में देखने लायक थीं, जबकि कृति सेनन ने एक सुंदर नीली साड़ी में पारा बढ़ाया।

इन सितारों ने खीचा ध्यान

कृति के अलावा, कई नई एक्ट्रेस ने बड़ी रात के लिए साड़ी का ऑप्शन चुना। पूजा हेगड़े और नव्या नवेली नंदा अपने ड्रेप्स में रेड हॉट लग रही थीं, जबकि सोभिता धूलिपाला, सान्या मल्होत्रा ​​और अलाया एफ ने हल्के शेड्स पहने थे। पार्टी में बॉलीवुड की सबसे नई जोड़ी तमन्ना और विजय वर्मा और खूबसूरत मां-बेटी रवीना टंडन और राशा थडानी भी नजर आईं।

मेल स्टार

बॉलीवुड स्टार आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर कुर्ते में पार्टी में शामिल हुए और समान रूप से आकर्षक लग रहे थे। सैफ अली खान के बेटे और अभिनेत्री सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान पार्टी में सफेद कुर्ते में दिखे।

 

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT