होम / Sam Bahadur: सैम बहादुर का नया पोस्टर हुआ रिलीज, इस अंदाज में दिखे विक्की

Sam Bahadur: सैम बहादुर का नया पोस्टर हुआ रिलीज, इस अंदाज में दिखे विक्की

Babli • LAST UPDATED : November 6, 2023, 11:40 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sam Bahadur, दिल्ली: अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले विक्की कौशल भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में दिखाई देगें। सैम बहादुर की आकर्षक भूमिका के साथ एक बार फिर एक्टर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। मेघना गुलज़ार निर्देशित इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाते हुए, विक्की एक और खास प्रदर्शन देने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख के दिलचस्प टीज़र के बाद, इस फिल्म का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर कल रिलीज़ होने वाला है। आज विक्की की इस फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है, जिसने फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ा दी हैं।

सैम बहादुर के नए पोस्टर में विक्की कौशल

मोस्ट अवेटेड युद्ध ड्रामा, सैम बहादुर के मेकर्स ने अभिनेता, विक्की कौशल की विशेषता वाला एक आकर्षक नया पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में, विक्की, सैम मानेकशॉ के किरदार में, गहन अभिव्यक्ति के साथ सैनिकों के एक समूह के बीच खड़े दिखाई दे रहे है, जो देश की सेवा के लिए उसके अटूट समर्पण को दर्शाता है। फिल्म के नए पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, विक्की ने फिल्म का सार बताते हुए कहा, “(यह कहानी) उस व्यक्ति के बारे में है जिसने अपना जीवन भारतीय सेना, राष्ट्र के लिए समर्पित कर दिया। ट्रेलर कल रिलीज़ होगा!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

फैंस ने किया पोस्टर पर रिएक्ट

नए पोस्टर की रिलीज से फैंस में काफी उत्साह है और फिल्म के प्रति अपना उत्साह दिखाते हुए फैंस कमेंट सैक्शन में कूद पड़े हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “आपने खुद को पूरी तरह से बदल लिया है! इस बॉडी लैंग्वेज और तीव्रता के साथ हम एक उत्कृष्ट कृति की गारंटी देते हैं!” जबकि दूसरे ने कहा, ‘बहुत उत्साहित हूं।’

सैम बहादुर के बारे में

फिल्म का ट्रेलर 7 नवंबर को रिलीज होने वाला है। इस फिल्म में, सान्या मल्होत्रा ​​ने विक्की कौशल की पत्नी की भूमिका निभाई है, जो कहानी में भावनात्मक गहराई जोड़ती है। इसके अलावा, फातिमा सना शेख ने पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT