होम / Manisha Koirala ने आखिरकार तलाक और दोबारा प्यार पाने पर चुप्पी तोड़ी, अपने दर्दनाक भरे दिनों को किया याद -Indianews

Manisha Koirala ने आखिरकार तलाक और दोबारा प्यार पाने पर चुप्पी तोड़ी, अपने दर्दनाक भरे दिनों को किया याद -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 1, 2024, 3:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Manisha Koirala Finally Breaks Silence On Divorce And Finding Love Again: बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने अपनी प्रतिष्ठित फिल्मों से दर्शकों के एक बड़े वर्ग को प्रभावित किया और उनकी सुंदरता ने लोगों का दिल जीत लिया है। इन दिनों वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं। बता दें कि उन्होंने कई लोगों को डेट किया था, लेकिन साल 2010 में एक साथी नेपाली व्यवसायी सम्राट दहल से शादी कर ली। मनीषा की मुलाकात सम्राट से फेसबुक पर हुई और कई बातचीत के बाद दोनों में प्यार हो गया। लेकिन उनका वैवाहिक जीवन ज्यादा समय तक नहीं चला और दो साल बाद दोनों का तलाक हो गया।

मनीषा कोइराला ने सम्राट दहल से अपने तलाक के बारे में कही ये बात

हाल ही में एत इंटरव्यू में, मनीषा कोइराला, जो हमेशा बेहद निजी रहीं हैं, उन्होंने अपनी वेब सीरीज, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार की रिलीज़ से पहले अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात की। मनीषा ने अपनी जिंदगी में आए कई उतार-चढ़ाव पर रोशनी डाली और सम्राट दहल से तलाक पर चुप्पी तोड़ी। मनीषा ने कहा, “कुछ लोग भाग्यशाली होते हैं, जिन्हें इतनी सारी ऊँचाइयाँ और इतने सारे चढ़ाव नहीं मिलते और उनका जीवन बहुत शांतिपूर्ण होता है। मैं भी भाग्यशाली हूं कि मेरे पास अनुभवों का एक बड़ा मिश्रण है। मैं बस यही आशा कर सकता हूं कि कम से कम जीवन के प्रति मेरा दृष्टिकोण कड़वा न हो। मेरा काम उस पर है।”

Salman Khan Firing Case: आरोपी अनुज थापन की मुंबई पुलिस हिरासत में आत्महत्या से मौत -Indianews – India News

मनीषा कोइराला तलाक और कैंसर से लड़ाई के अपने दर्दनाक अनुभवों को किया शेयर

उन्होंने आगे बताया किया कि कैसे वह अपने तलाक और कैंसर से लड़ाई के दौरान मजबूत रहीं और शेयर किया कि उन्होंने अपने दर्दनाक अनुभवों के माध्यम से जीवन के बारे में और अधिक सीखा है। मनीषा ने कहा, “मेरा काम यह है कि मैं क्या बदल सकती हूं और मैं जीवन को कैसे देखती हूं, जैसे कि मैं एक गिलास आधा खाली देखती हूं या आधा भरा हुआ। क्या मैं जीवन को दर्दनाक मानती हूं? नहीं। जब भी दर्दनाक अनुभव होते हैं, तो क्या मैं जीवन के बारे में और अधिक नहीं सीखती? क्या मैं अनुभवों के मामले में, इतने बड़े आघात के प्रत्यक्ष अनुभव के मामले में अधिक अमीर नहीं बन गई हूँ?”

मनीषा कोइराला अपने निराशा भरे दिनों को किया याद

मनीषा ने अपनी कमजोरियों के बारे में भी बात की और कहा, “मुझे चिंता के दौरे पड़ते हैं, और मैं असुरक्षित हो जाती हूँ। मेरे पास वो सारी चीज़ें हैं जो हर किसी के पास होती हैं। मैं भी कई बार उदास महसूस करती हूं। लेकिन मैं कहती हूं, नहीं मनीषा, उठो, यह टहलने का समय है। मुझे लगता है कि एक बार जब आप इतना कुछ झेल लेते हैं, तो आपको यह भी एहसास होता है कि इसका एक और पक्ष भी है। आप खुद को उठा सकते हैं और चल सकते हैं। वे कहते हैं कि जीवन गिरने के बारे में नहीं है बल्कि हर गिरने के बाद खुद को संभालने और चलने के बारे में है। यही वह आदर्श वाक्य है जिसके द्वारा मैं जीती हूं।”

Imtiaz Ali ने राधा-कृष्ण की प्रेम कहानी पर फिल्म बनाने की प्लानिंग पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -Indianews – India News

मनीषा कोइराला ने कबूल किया कि उन्हें जीवन में नया साथी मिल गया है

जब मनीषा से पूछा गया कि क्या उन्होंने तलाक के बाद कभी जीवनसाथी की चाहत की है तो उन्होंने सकारात्मक जवाब दिया। उन्होंने कहा, “मैं करती हूं। अगर मैं कहूं कि मैं झूठ नहीं बोलती तो मैं झूठ बोलूंगी। मुझे निश्चित रूप से ऐसा महसूस होता है जैसे कि मेरे जीवन में कोई पुरुष था। अगर मेरी जिंदगी में कोई पार्टनर होता, तो शायद उसे पाकर अच्छा लगता। लेकिन मुझे बहुत ईमानदार होना होगा। मैं उसके लिए इंतजार करके अपना समय बर्बाद नहीं करूंगी। अगर मेरी किस्मत में लिखा है, तो मुझे वह मिल जाएगा। अगर नहीं है, तो भी ठीक है। मुझे लगता है, मैं पूरी जिंदगी जी रही हूं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT