होम / Manisha Koirala ने United Kingdom के प्रधान मंत्री से की मुलाकात, नेपाल से है पुराना रिश्ता – Indianews

Manisha Koirala ने United Kingdom के प्रधान मंत्री से की मुलाकात, नेपाल से है पुराना रिश्ता – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 23, 2024, 10:15 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Manisha Koirala-Rishi Sunak: बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने हाल ही में यूनाइटेड किंगडम और नेपाल के बीच मजबूत संबंधों का जश्न मनाते हुए लंदन में एक कार्यक्रम में ब्रिटेन के प्रधान मंत्री ऋषि सुनक से मुलाकात की। दोने की मुलाकात के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल हो रही थी। वहीं इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को साड़ी में देखा गया था।

  • मनीषा ने की यूनाइटेड किंगडम के प्रधानमंत्री से मुलाकात
  • इस नजह से है यूनाइटेड किंगडम और नेपाल का सालों पुराना रिश्ता
  • नेपाल की राजकुमारी है मनीषा कोइराला

RCB की हार पर तोड़ा Anushka का दिल, फैन पेज ने शेयर की इमोशनल वीडियो – Indianews

मनीषा कोइराला ने की यूनाइटेड किंगडम के प्रधान मंत्री से मुलाकात

मनीषा कोइराला ने अपने पोस्ट में कहा कि यह आयोजन उनकी मैत्री संधि के 100 साल पूरे होने का प्रतीक है, जो दोनों देशों के बीच स्थायी संबंधों पर प्रकाश डालता है। उन्होंने उत्सव के लिए 10 डाउनिंग स्ट्रीट में आमंत्रित किए जाने पर भी अपना सम्मान व्यक्त किया। कार्यक्रम के दौरान, स्टार ने प्रधानमंत्री और उनके परिवार को एवरेस्ट बेस कैंप पर ट्रैकिंग के लिए आमंत्रित करने का भी अवसर लिया।

उन्होंने लिखा, “यूनाइटेड किंगडम-नेपाल संबंधों और हमारी मैत्री संधि के 100 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए 10 डाउनिंग स्ट्रीट में आमंत्रित किया जाना सम्मान की बात थी। प्रधान मंत्री @rishisunakmp को हमारे देश #Nepla के बारे में प्रेमपूर्वक बोलते हुए सुनकर बहुत खुशी हुई। मैंने प्रधानमंत्री को आमंत्रित करने की स्वतंत्रता ली। और उनका परिवार एवरेस्ट बेस कैंप की यात्रा पर आएगा।” Manisha Koirala-Rishi Sunak

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala)

Aamir संग तलाक पर Kiran Rao ने तोड़ी चुप्पी, इस वजह से होना पड़ा अलग – Indianews

बता दें कि मनीषा कोइराला नेपाल के पूर्व प्रधान मंत्री बिश्वेश्वर प्रसाद कोइराला की पोती हैं और नेपाल के राजनीतिक रूप से प्रमुख कोइराला परिवार से हैं। इसके अतिरिक्त, मनीषा कोइराला को यह जानकर खुशी हुई कि उपस्थित कई लोग उनकी नेटफ्लिक्स सीरीज हीरामंडी के फैन थे। उन्होंने कैप्शन में जोड़ा: “क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि अधिकांश उपस्थित लोगों ने #Heeramandionnetflix देखा और इसे पसंद किया? मैं रोमांचित था!”

कैंसर के बाद मिला दूसरा मौका Manisha Koirala-Rishi Sunak

हाल ही में, मनीषा कोइराला, जो हीरामंडी के लिए मिल रहे प्यार का आनंद ले रही हैं, ने बताया कि कैसे यह श्रृंखला पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से उनके लिए एक “मील का पत्थर” थी। उन्होंने बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि कैंसर से लड़ने और 50 साल की होने के बाद जिंदगी उन्हें दूसरा मौका देगी।

शो की झलकियां शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मैं कभी सोच भी नहीं सकती थी कि कैंसर से लड़ने और 50 साल की होने के बाद मेरी जिंदगी इस तरह खिलेगी।” अन्य चरण। दो कारण: 1. हीरामंडी एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर रहा है, एक 53 वर्षीय एक्टर के रूप में, जिसे एक हाई-प्रोफाइल वेब सीरीज में एक महत्वपूर्ण भूमिका मिली है, मुझे बहुत खुशी है कि मैं महत्वहीन परिधीय भूमिकाएँ निभाने में नहीं फँसा हूँ। ओटीटी प्लेटफार्मों और बदलते दर्शक प्रोफाइल के लिए धन्यवाद, आखिरकार, महिला एक्ट्रेस, तकनीशियनों और अन्य पेशेवरों को पेशेवर माहौल में लंबे समय से प्रतीक्षित और अच्छी गुणवत्ता का काम और सम्मान मिलना शुरू हो गया है विकसित हो रहा युग।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala)

हीरामंडी में ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख, फरदीन खान, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और ताहा शाह भी हैं। यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

देश PM मोदी ने ओबीसी कोटा पर कलकत्ता HC के फैसले को ‘करारा तमाचा’ बताया, ममता बनर्जी ने बीजेपी को दी ये चेतावनी-indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT