होम / Ganesh Chaturthi 2023: अंबानी गणेश उत्सव में शामिल हुए बॉलीवुड के कई सितारें, सचिन तेंदुलकर का परिवार भी आया नजर

Ganesh Chaturthi 2023: अंबानी गणेश उत्सव में शामिल हुए बॉलीवुड के कई सितारें, सचिन तेंदुलकर का परिवार भी आया नजर

Simran Singh • LAST UPDATED : September 20, 2023, 8:27 am IST
ADVERTISEMENT
Ganesh Chaturthi 2023: अंबानी गणेश उत्सव में शामिल हुए बॉलीवुड के कई सितारें, सचिन तेंदुलकर का परिवार भी आया नजर

Ganesh Chaturthi 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Ganesh Chaturthi 2023दिल्लीमुंबई में गणपति पूजा की धूम मची हुई है। ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी गणपति उत्सव को मानने से पीछे नहीं हटे। तो वही देश के सबसे अमीर खानदान यानी कि अंबानी परिवार ने भी इसका भव्य आयोजन किया। इस साल अंबानी परिवार ने गणेश महोत्सव की खूब बढ़िया तैयारी की, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को भी बुलाया। जिनकी तस्वीर और वीडियो सब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

सचिन तेंदुलकर का परिवार साथ आया नजर

बता दे कि मुकेश अंबानी द्वारा आयोजित गणेश उत्सव के दौरान पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का पूरा परिवार साथ में नजर आया। पूरा परिवार मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया पर एक साथ पहुंचा। जिसमें सचिन तेंदुलकर की पत्नी ने ग्रीन कलर की साड़ी पहनी तो वही उनके बेटे भी ग्रीन कुर्ते में नजर आए। सचिन तेंदुलकर को इस दौरान वाइट कुर्ते में देखा गया और वही उनकी बेटी ने स्टाइलिश हल्के पीले कलर की साड़ी पहनी थी।

शाहरुख खान ने भी परिवार के साथ ही शिरकत

मुकेश अंबानी द्वारा आयोजित गणेश उत्सव के दौरान शाहरुख खान ने भी अपने परिवार के साथ शिरकत करी, जैसा कि सभी जानते हैं कि शाहरुख खान इस साल बुलंदियों को अलग ही तरीके से छू रहे हैं। इस दौरान शाहरुख के परिवार में गौरी और उनकी बेटी सुहाना खान ने से एक रंग के सूट को पहना था। वह दोनो ही क्रीम कर्लर के सूट को पहना। वही उनके छोटे बेटे अबराम खान को भी अपने पापा के साथ देखा गया। इस दौरान अबराम ने हल्के नीले रंग का कुर्ता पहना था। वहीं शाहरुख ब्लैक कुर्ते में नजर आए।

रवीना टंडन ने भी दिखाए अपने जलवे

वही रवीना टंडन भी मुकेश अंबानी द्वारा आयोजित गणेश महोत्सव में शामिल हुई। इस दौरान रवीना ने गोल्ड कलर की सिल्क की साड़ी पहनी हुई थी और उन्होंने बेहद प्यारे तरीके से अपने बालों को सजाया हुआ था। बता दे की रवीना जल्द ही फिल्म वेलकम टू जंगल से इंडस्ट्री में कम बैक कर रही है।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT