होम / Marvel Cinematic Universe: मार्वल फैन्स के लिए खुशखबरी, वापस आ रहे उनके सुपर हीरोज

Marvel Cinematic Universe: मार्वल फैन्स के लिए खुशखबरी, वापस आ रहे उनके सुपर हीरोज

Shubham Pathak • LAST UPDATED : December 13, 2023, 6:15 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Marvel Cinematic Universe: कई दिनों से मार्वल की दुनिया में Iron Man के वापसी को लेकर कई सारी बातें सामने आ रही थी। जिसके बाद मार्वल के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। जिसमें मार्वल स्टूडियोज अपनी आगामी फिल्म के लिए ओजी एवेंजर्स क्रू के संभावित पुनर्मिलन की अफवाहों से सभी को उत्साहित कर रहा है।

वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, वे आयरन मैन के रूप में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, ब्लैक विडो के रूप में स्कारलेट जोहानसन और शायद कैप्टन अमेरिका के रूप में क्रिस इवांस को वापस लाने के लिए बातचीत कर रहे हैं। जिसके बाद मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) और उसके प्रशंसकों के लिए एक बड़ी बात हो सकती है। जो लोग मार्वल को पसंद करते हैं वे पहले से ही अनुमान लगा रहे हैं कि उनके पसंदीदा सुपरहीरो के साथ आगे क्या हो सकता है, और वे आधिकारिक घोषणाओं का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सुपर हीरो मचा रहा हलचल

जानकारी के लिए बता दें कि, मार्वल स्टूडियोज आयरन मैन, कैप्टन अमेरिका और ब्लैक विडो की जगह लेने की चर्चा के साथ सुपरहीरो की दुनिया में हलचल मचा रहा है। द कॉस्मिक वंडर के हालिया यूट्यूब वीडियो के अनुसार, ऐसा लगता है कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहानसन एमसीयू में वापस आ सकते हैं, लेकिन एक बदलाव के साथ – वे अपने प्रसिद्ध पात्रों के विभिन्न संस्करण निभाएंगे। अनंत संभावनाओं और रोमांचक घटनाओं से भरी दुनिया में, स्टूडियो दर्शकों को एक बार फिर से बढ़ते सुपरहीरो ब्रह्मांड के माध्यम से एक महाकाव्य यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित कर रहा है। एक बात निश्चित है: एमसीयू एक और आश्चर्यजनक अध्याय के लिए तैयार हो रहा है जो दिलों पर कब्जा कर लेगा और पृथ्वी के महान नायकों पर स्थायी प्रभाव डालेगा।

नए चेहरे लाना चाहता है मार्वल

वहीं इस बात को लेकर ऐसा कहा जाता है कि, यह रोमांचक विकास एवेंजर्स सीक्रेट वॉर्स में होता है, जिससे प्रशंसकों को मूल अभिनेताओं के कैमियो उपस्थिति के साथ एक मजेदार अनुभव मिलता है। गुप्त युद्धों के बाद, एमसीयू चीजों को ताज़ा रखने के लिए नए चेहरों को लाना चाहता है। वे मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में एक्स-मेन और फैंटास्टिक 4 में शामिल होंगे, जिसमें सभी सुपरहीरो को जोड़ने की बड़ी योजना है। जैसे-जैसे मार्वल अपनी कहानी कहने की सीमाओं को आगे बढ़ा रहा है, प्रशंसक इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि आगे क्या होने वाला है।

ये भी पढ़े

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ghaziabad की एक सोसाइटी में 400 लोग पड़े बीमार, पानी जा रही जांच, सैंपल किए गए एकत्र- Indianews
France-China Relations: फ्रांस फिर से चीन के साथ आर्थिक संबंधों को करेगा स्थापित, राष्ट्रपति ने किया आह्वान -India News
Lok Sabha polls: पूर्व IPS अधिकारी अब्दुर रहमान का नामांकन खारिज, बोलें- बीजेपी और कांग्रेस उनके जनसमर्थन से डरी- Indianews
क्या है 2016 नूंह सामूहिक बलात्कार और हत्या मामला? जिसमें कोर्ट ने 4 लोगों को सुनाई साज-ए- मौत- Indianews
Prince Harry UK Trip: प्रिंस हैरी लौटेंगे ब्रिटेन, किंग चार्ल्स चाहते हैं उन्हें देखना -India News
Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में किशोर लड़के का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न, पुलिस कर रही है मामले की जांच -India News
Rajasthan के एक गांव में व्यक्ति को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला, ग्रामीण आरोपी को लेकर भाग गए- Indianews
ADVERTISEMENT