होम / Mehreen Pirzadaa ने शेयर की एग फ्रीजिंग जर्नी, वीडियो शेयर कर कही ये बात -Indianews

Mehreen Pirzadaa ने शेयर की एग फ्रीजिंग जर्नी, वीडियो शेयर कर कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 3, 2024, 7:59 am IST
Mehreen Pirzadaa ने शेयर की एग फ्रीजिंग जर्नी, वीडियो शेयर कर कही ये बात -Indianews

Mehreen Pirzadaa

India News (इंडिया न्यूज़), Mehreen Pirzadaa: एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने हाल ही में खुलासा किया कि वह एग फ्रीजिंग के बारे में सोच रही हैं, वहीं ‘पट्टास’ की एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा ने भी ऐसा ही किया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल नेटवर्किंग पेज पर अपने एग फ्रीजिंग के सफर को साझा किया। मेहरीन पीरजादा ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने ओसाइट क्रायोप्रिजर्वेशन से गुजरने का फैसला किया है, जिसे आमतौर पर अनफर्टिलाइज्ड अंडे को फ्रीज करने के रूप में जाना जाता है, इसके साथ ही उन्होंने लिखा, “मेरी एग फ्रीजिंग जर्नी: 2 साल तक इस प्रक्रिया से गुजरने का मन बनाने के बाद मैं बहुत खुश हूं कि मैंने आखिरकार यह कर दिखाया 🧿 🪬”

  • एग फ्रीजिंग पर मेहरीन पीरजादा
  • क्या इससे दर्द हुआ? कभी-कभी
  • मेहरीन पीरजादा ने शेयर की एग फ्रीजिंग जर्नी

हीरामंडी में अपने रोल पर Richa Chadha ने तोड़ी चुप्पी, इस वजह से निभाया था लज्जो का किरदार -Indianews

एग फ्रीजिंग पर मेहरीन पीरजादा

अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, लेकिन फिर मैंने खुद से सोचा कि मेरे जैसी बहुत सी महिलाएं हैं जिन्होंने अभी तक यह तय नहीं किया है कि उन्हें कब शादी करनी है या बच्चा पैदा करना है और मुझे लगता है कि भविष्य के लिए खुद को सुरक्षित रखना बहुत जरूरी है। मुझे लगता है कि बाद में होने वाली परेशानियों से बचने के लिए सभी महिलाओं को ऐसा करना चाहिए। हम इस बारे में ज्यादा बात नहीं करते क्योंकि इसे “वर्जित” विषय माना जाता है। तकनीक की मदद से हम अपने लिए बेहतर निर्णय लेने में सक्षम हैं तो क्यों नहीं? मां बनना मेरा सपना है और मैं इसे सिर्फ इसलिए नहीं छोड़ना चाहती थी क्योंकि मैं कुछ साल लेट हो गई।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MEHREEN 🌟🧿 (@mehreenpirzadaa)

राजनीति में उतरेंगी Sonakshi Sinha? एक्ट्रेस ने राजनीतिज्ञ बनने पर कही ये बात -Indianews

क्या इससे दर्द हुआ? कभी-कभी

इस प्रक्रिया से गुजरने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, उन्होंने कहा, “क्या इससे दर्द हुआ? कभी-कभी। क्या यह चुनौतीपूर्ण था? बहुत ज़्यादा। ख़ासकर मेरे जैसे किसी व्यक्ति के लिए जिसे सुइयों, खून और अस्पतालों से डर लगता है। मैं हर बार अस्पताल जाने पर बेहोश हो जाती हूँ 😵‍💫हार्मोनल इंजेक्शन के कारण आप जिस निरंतर भावनात्मक उथल-पुथल से गुज़र रहे हैं, वह आसान नहीं है। लेकिन अगर आप मुझसे पूछें – क्या यह इसके लायक था?? बिलकुल हाँ!”]

मेहरीन पीरज़ादा का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो, मेहरीन पीरज़ादा वसंत रवि की आगामी फ़िल्म ‘इंद्र’ में अहम किरदार निभा रही हैं, जो गौतम वासुदेव मेनन के सहयोगी, नवोदित सबरीश नंदा की डायरेक्टेड एक हॉरर-थ्रिलर है।

हीरामंडी में अपने रोल पर Richa Chadha ने तोड़ी चुप्पी, इस वजह से निभाया था लज्जो का किरदार -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT