होम / Akanksha Puri के साथ रिलेशनशिप को लेकर Mika Singh ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हमने आपसी सहमति से दोस्त बनने…

Akanksha Puri के साथ रिलेशनशिप को लेकर Mika Singh ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हमने आपसी सहमति से दोस्त बनने…

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 18, 2023, 2:15 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akansha Puri: कुछ समय पहले, सिंगर मीका सिंह ने शो मिका दी वोटी में एक जीवन साथी ढूंढने की पेशकश की थी और उनकी सबसे अच्छी दोस्त आकांक्षा पुरी उनकी जीवन साथी थीं। इसके बाद आकांक्षा पुरी को टेलीविजन पर मिका दी वोटी नाम दिया गया लेकिन उसके बाद से दोनों को एक साथ कम ही देखा गया है।

मीका सिंह आकांक्षा पूरी को लेकर तोड़ी चुप्पी

स्वयंवर खत्म होने के बाद फैंस को आश्चर्य हुआ कि क्या मीका और आकांक्षा की शादी होगी या नहीं। बिग बॉस ओटीटी 2 में प्रवेश करते समय आकांक्षा ने खुलासा किया कि वह और मीका सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और वह सिंगल हैं लेकिन अब मीका सिंह ने भी इस रिश्ते को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

उन्होंने कहा कि मैं स्वयंवर मीका दी वोटी को करने के लिए सहमत हो गया था क्योंकि मैं वास्तव में शादी करना चाहता था। मेरे सभी दोस्त भी मुझ पर दबाव बना रहे थे मुझे स्वयंवर का आइडिया पसंद आया और इसलिए मैंने यह शो चुना। हालांकि, आकांक्षा को अपने साथी के रूप में चुनने के बाद मुझे एहसास हुआ कि हम एक-दूसरे के साथ रहने के लिए नहीं बने हैं मैं एक सिंगर हूं और वह एक एक्ट्रेस हैं।

“हमने आपसी सहमति से दोस्त बनने का फैसला किया”

मीका सिंह ने आगे कहा कि मैं अपने गानों के लिए दुनिया भर में ट्रैवल करता रहता हूं, जबकि वह अपनी एक्टिंग के लिए ज्यादातर एक जगह पर ही रहती है मुझे लगा कि अगर वह एक सिंगर होती तो हम साथ काम कर सकते थे और एक साथ ट्रैवल भी कर सकते थे, लेकिन क्योंकि वह एक एक्ट्रेस है और उसका काम मेरे काम से अलग है, इसलिए हमने आपसी सहमति से दोस्त बनने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें- Zareen Khan Arrest Warrant: बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान कि होगी गिरफ्तारी, इवेंट कंपनी की शिकायत पर कोर्ट किया वारंट जारी

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT