होम / Mika Singh: मीका सिंह की बिगड़ी तबीयत, 15 करोड़ का हुआ भारी नुकसान

Mika Singh: मीका सिंह की बिगड़ी तबीयत, 15 करोड़ का हुआ भारी नुकसान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 23, 2023, 9:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mika Singh Throat Infection: बॉलीवुड के सबसे फेमस सिंगर में से एक मीका सिंह (Mika Singh) को लेकर एक खबर सामने आई है। मीका सिंह ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया कि उन्हें 15 करोड़ रुपये का भारी नुकसान उठाना पड़ा। बता दें कि वो कुछ दिनों पहले तक दुनिया भर में दौरा कर रहे थे और लगातार कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे, लेकिन उनको इसकी कीमत चुकानी पड़ी, क्योंकि इस वजह से उनके स्वास्थ्य पर काफी बुरा असर पड़ा।

मीका सिंह की तबियत बिगड़ी

आपको बता दें कि मीका सिंह ने खुलासा किया कि उनके लंबे करियर में ये पहली बार था कि उन्हें अपनी हेल्थ की वजह से अपने कॉन्सर्ट कैंसिल करने पड़े। मीका ने बताया कि अमेरिका के बाद उन्हें बाली, मलेशिया, सिंगापुर, थाईलैंड और ऑस्ट्रेलिया में शो करना था। उन्होंने यूएस में बैक टू बैक शो किए और बीच में उन्हें आराम नहीं मिला, जिससे उनकी सेहत पर असर पड़ा, खासकर उनके गले पर।

मीका सिंह को हुआ 15 करोड़ का भारी नुकसान

मीका सिंह ने कहा कि उनका आखिरी शो डलास में था, जहां उन्हें सर्दी लग गई और इसका असर उनके गले और आवाज पर पड़ा। जब उन्होंने एक डॉक्टर से सलाह ली तो डॉक्टर ने उन्हें ट्रैवलिंग से बचने के लिए कहा था, इसलिए वो भारत भी नहीं आ पाए। मीका ने बताया कि उनकी पूरी टीम को लगभग 15 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ क्योंकि कई शो कैंसिल करने पड़े।

मीका ने ये भी बताया कि शोज में परफॉर्म न कर पाने की वजह से उन्हें कई लोगों के पैसे लौटाने भी पड़े हैं। उन्होंने कहा, “कुछ लोगों ने मुझे बहुत सपोर्ट किया और सीडी व लिप सिंक के जरिए गाना गाने की इजाजत दी।”

मीका सिंह ने दिया हेल्थ अपडेट

मीका सिंह ने ये भी साफ किया कि अब उनकी तबीयत पहले से काफी ठीक है। अब वो धीरे-धीरे रिकवर कर रहें हैं। इसी हफ्ते से वो रिकॉर्डिंग भी शुरू कर रहें हैं। जल्द ही उनके परफॉर्मेंस बाली, सिंगापुर, मलेशिया, जकार्ता से लेकर कई अन्य देश में होने वाले हैं।

 

Read Also: Chandrayaan 3: शाहरुख खान से लेकर कार्तिक आर्यन ने इसरो को चंद्रयान 3 की कामयाबी के लिए दी बधाई (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hezbollah: हिजबुल्लाह की जवाबी कार्रवाई, इजरायल पर दागे ड्रोन और गाइडेड मिसाइलें -India News
Israel Hostage Footage: हमास ने जारी किया ‘जीवन प्रमाण’ फुटेज, गाजा में रखे दो बंधकों का है वीडियो -India News
Delhi Protests: आप-भाजपा ने अलग-अलग किया विरोध प्रदर्शन, एमसीडी चुनाव और केजरीवाल के इस्तीफे पर आए आमने-सामने -India News
Cambodia Explosion: कंबोडिया के सैन्य अड्डे पर बड़ा विस्फोट, पीएम हुन मानेट ने जताया दुख -India News
Mangalsutra: क्यों पहना जाता है मंगलसूत्र? कैसे शुरू हुई ये की परंपरा, जानें इसके पिछे की मान्यता- Indianews
Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड के जंगल में लगी भीषण आग, वायुसेना और सेना को बुझाने के लिए बुलाया गया -India News
Aaj Ka Panchang:​​ आज रविवार का दिन आपके लिए होगा खास, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
ADVERTISEMENT