होम / Mika Singh Viral Tweet: सुकेश से बेहतर कहते हुए मीका सिंह ने एक्ट्रेस के धाव किए हरें, विवाद होने पर ट्वीट किया डिलीट

Mika Singh Viral Tweet: सुकेश से बेहतर कहते हुए मीका सिंह ने एक्ट्रेस के धाव किए हरें, विवाद होने पर ट्वीट किया डिलीट

Simran Singh • LAST UPDATED : October 1, 2023, 1:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mika Singh Viral Tweet, दिल्ली: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस कुछ समय से अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। जब से उनका नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर केस में जुड़ा है तब से ही एक्ट्रेस को कई सारी मुशकिलों का सामना करना पड़ता है। जिसका असर उनके करियर पर भी साफ देखा जा सकता है। वहीं एक बार फिर एक्ट्रेस का नाम सुकेश चंद्रशेखर के साथ जोड़ा जाने लगा है। वहीं इस बार यह नाम पंजाबी सिंगर मीका सिंह ने जुड़ा है।

जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ जैकलीन की यह तस्वीर पर विवाद

बता दें कि हाल में ही एक्ट्रेस ने अपने ट्वीटर हैंडल पर हॉलीवुड स्टार जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। वहीं एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘लेजेंड वैन डैम के साथ कोलैबोरेशन के लिए इंतजार नहीं कर सकती’ तस्वीर के सोशल मीडिया पर आने के बाद इस पर कमेंट्स की बाढ आ गई है। सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा तस्वीर पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे जा रही है। कमेंट में किसी ने दोनों के काम के लिए खुशी जताई, तो कई लोगों ने दोनों के रिलेशनशिप को लेकर भी कयास लगाना शुरु कर दिया।

मीका सिंह के सुकेश को लेकर कर दिया मजाक

इस वायरल हुई तस्वीर पर मीका सिंह ने रिएक्ट करते हुए कमेंट करते हुए लिखा ‘तुम बहुत सुंदर लग रही हो… ये सुकेश से कहीं बेहतर है’ इस तरह के कमेंट कके बाद इसपर हंगामा मच गया है। वहीं विवाद को बढ़ता हुआ देख कुछ देर बाद ही मीका ने अपने ट्विटर हैंडल ट्वीट को डिलीट कर दिया।

सुकेश संग जैकलीन के रिश्ता ने बनाई थी सुर्खिया

सुकेश के साथ रिश्ते की वजह से जैकलीन को कई बार पूछताछ के लिए भी बोलाया गया। इस दौरान सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई। जिसमें यह भी कहा गया कि सुकेश जैकलीन को महंगे गिफ्ट्स भी दिया करता था। इतना ही नहीं, जेल जाने के बाद भी सुकेश एक्ट्रेस को प्यार भरे खत लिखता ही रहता है। लेकिन सुकेश की असलियत जानने के बाद अब एक्ट्रेस ने उससे दूरी बना ली है।

 

ये भी पढे़:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT