होम / Miss Universe 2023: स्विमसूट से लेकर कॉस्ट्यूम राउंड तक श्वेता शारदा ने दिखाया जलवा, देखें वीडियो

Miss Universe 2023: स्विमसूट से लेकर कॉस्ट्यूम राउंड तक श्वेता शारदा ने दिखाया जलवा, देखें वीडियो

Simran Singh • LAST UPDATED : November 17, 2023, 12:02 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Miss Universe 2023, दिल्ली: मिस यूनिवर्स कंपीटीशन की शुरुआत हो चुकी है। जिसमें सभी देश से कंटेस्टेड अपने लुक और टैलेंट का प्रदर्शन कर लेवल में आगें जाते हुए मिस यूनिवर्स टाइटल को हासिल करने की रेस में लगे हुए है। इस रेस में भारत से श्वेता शारदा ने हिस्सा लिया है। जिनके लुक को देख कोई भी दिवाना हो जाएगा।

कौन है श्वेता शारदा?

(Miss Universe 2023)

श्वेता शारदा के बारें में बातए तो वह पंजाब के चंडीगढ़ की रहने वाली हैं। श्वेता शारदा जब 16 साल की थी तब वह अपना शहर छोड़कर सपनों की नगरी मुंबई में आ गई थी। वहीं 22 साल की श्वेता को उनकी मां ने ही पाला है। इसके साथ ही बता दें की श्वेता डीआईडी, डांस दीवाने और डांस + जैसे शोज का भी हिस्सा रह चुकी है। इसके अलावा वह झलक दिखलाजा में कोरियोग्राफर के तौर पर भी नजर आई थी। वहींं बता दें कि श्वेता ने सीबीएसई बोर्ड के तहत अपनी पढ़ाई पूरी की और इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय के माध्यम से आगे की पढ़ाई कर रही हैं।

श्वेता शारदा स्विमसूट राउंड

बोल्ड और ब्यूटीफुल श्वेता शारदा मिस यूनिवर्स 2023 में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। स्विमसूट राउंड के लिए, ब्यूटी क्वीन ने प्लंजिंग नेकलाइन वाले गोल्ड मैटेलिक स्विमसूट में रनवे पर कदम रखा। उन्होंने अपने चमकदार बालों को खुला छोड़ दिया और आकर्षक मेकअप, लूप इयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया और स्टिलेटो में रैंप पर उतरीं। उन्होंने 72वीं मिस यूनिवर्स की प्रारंभिक प्रतियोगिता में मंच पर आग लगा दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Miss Diva (@missdivaorg)

श्वेता शारदा इवनिंग गाउन

मिस यूनिवर्स प्रिलिमिनरी इवनिंग गाउन प्रतियोगिता में, श्वेता शारदा ने प्रसिद्ध डिजाइनर रोहित गांधी और राहुल खन्ना द्वारा तैयार किए गए लुभावने नेवी ब्लू फ्लोर-लेंथ गाउन में मंच की शोभा बढ़ाई। उत्कृष्ट पहनावा में 3डी वाइल्डफ्लावर, क्रिस्टल और बिगुल पाइप से सजा हुआ एक सुंदर अलंकृत कोर्सेट था, जो एक आश्चर्यजनक दृश्य टेपेस्ट्री बनाता था। गाउन के निचले हिस्से में नाजुक रेशम ऑर्गेना फ़्रे और कटवर्क था, जो धातु और टोनल मोतियों की एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली श्रृंखला से सजी थी जो हर कदम पर झिलमिलाती थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Miss Diva (@missdivaorg)

श्वेता शारदा कॉस्ट्यूम राउंड

नेशनल कॉस्ट्यूम राउंड के लिए, ब्यूटी क्वीन ने ‘बख्तरबंद देवी’ के रूप में अपना संतुलित और शक्तिशाली लुक दिखाया। उनके द्वारा सजी टोपी में कमल का आभामंडल था, जबकि निचला आधा हिस्सा देश के राष्ट्रीय पक्षी, हस्तनिर्मित पंखों की कढ़ाई के साथ एक रहस्यमय सुनहरे मोर जैसा दिखता था। प्रतियोगिता की प्रारंभिक प्रतियोगिता से शारदा की तस्वीरों और वीडियो पर एक नज़र डालें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Miss Diva (@missdivaorg)

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

DC vs MI: रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 10 रन से हराया-Indianews
तीसरी बार बनने जा रही भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार…महाराष्ट्र के कोल्हापुर से पीएम मोदी का ऐलान
LSG vs RR : लखनऊ सुपरजाएंट्स ने राजस्थान रॉयल्स के सामने रखा 197 रन का लक्ष्य-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने रावण से की पीएम मोदी की तुलना, लोगों ने इसको लेकर दी अपनी राय
भारतीय वायुसेना और नौसेना में शामिल हुई रैम्पेज मिसाइल, हवा से सतह पर मार करने की क्षमता
Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस घोषणापत्र पर अनुराग ठाकुर ने कसा तंज, कहा-राहुल गांधी ने शादी नहीं की तो…’ Indianews
Banana Smoothie: गर्मियों में केले की टेस्टी स्मूदी का करें सेवन, दिनभर पेट में बनी रहेगी ठंडक -Indianews
ADVERTISEMENT