होम / Arjun Kapoor On Troll: अर्जुन कपूर की हाइट पर उठे सवाल, ट्रोलर्स को एक्टर ने दिया करारा जवाब

Arjun Kapoor On Troll: अर्जुन कपूर की हाइट पर उठे सवाल, ट्रोलर्स को एक्टर ने दिया करारा जवाब

Simran Singh • LAST UPDATED : November 17, 2023, 10:27 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Arjun Kapoor On Troll, दिल्ली: इस समय डेविड बेकहम भारत में अपने समय का बिता रहे है। न्यूजीलैंड के खिलाफ 2023 क्रिकेट विश्व कप सेमीफाइनल मैच में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम का अच्छा प्रदर्शन देखने के बाद, फुटबॉल ने सोनम कपूर की स्टार-स्टडेड पार्टी में भाग लिया था।

अर्जुन कपूर ने शेयर की तस्वीर

इस पार्टी में अभिनेता अर्जुन कपूर भी पहुंचे और बाद में उन्होंने डेविड के साथ एक तस्वीर साझा की। हालाँकि, अभिनेता पर फुटबॉल स्टार के साथ पोज़ देते समय अपनी ऊँचाई को कम करने का आरोप लगाया गया था। अब कपूर ने आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

डेविड बेकहम के साथ हाइट पर उठे सवाल

अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर डेविड बेकहम के लिए सोनम कपूर और आनंद आहूजा द्वारा आयोजित पार्टी की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। एक तस्वीर में गुंडे अभिनेता उनके बगल में पोज दे रहे हैं। कुछ लोगों ने ऑनलाइन उन पर अपनी ऊंचाई को नकली बनाने और फुटबॉलर से अधिक लंबा दिखने का आरोप लगाया।

कपूर को टैग करते हुए एक मीम पेज ने उनसे यह साझा करने के लिए कहा कि यह कैसे संभव हुआ। अभिनेता को स्थिति स्पष्ट करने में थोड़ा समय लगा। हाफ गर्लफ्रेंड अभिनेता ने पेज पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और लिखा, “मैं वास्तव में 183 सेमी का हूं, यानी 6 फीट से थोड़ा अधिक, इसलिए हम जो कुछ भी पढ़ते हैं उस पर विश्वास न करें।”

शाहरुख खान डेविड बेकहम के लिए कर रहे है पार्टी आयोजित

सोनम कपूर और उनके बिजनेसमैन पति आनंद आहूजा ने मुंबई में अंतरराष्ट्रीय सनसनी डेविड बेकहम के लिए सितारों से सजे एक कार्यक्रम की मेजबानी की। इस कार्यक्रम में कई बॉलीवुड सितारे और प्रसिद्ध भारतीय हस्तियां एक कमरे में एकत्र हुईं। बाद में, अर्जुन कपूर सहित कई सेलेब्स ने उस रात बेकहम के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं।

अब, शाहरुख खान ने डेविड को मुंबई में अपने घर मन्नत में दावत के लिए आमंत्रित किया है। फुटबॉल स्टार अपने दल के साथ पहले ही आ चुके हैं। इस कार्यक्रम में कई अन्य बी-टाउन सितारों के भी शामिल होने की उम्मीद है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hardeep Nijjar’s Killing: हरदीप निज्जर हत्या मामले में अमेरिका ने जारी किया बयान, जानें क्या कहा-Indianews
Shark Tank India में आने वाले कंटेस्टेंट हुए परेशान, खुद की वीडियो पर मिला नोटिस – Indianews
Lok Sabha Election:अमेठी से कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा का बयान, बताया पिछली हार का कारण-Indianews
Alia Bhatt के Met Gala लुक पर सास और भाभी ने किया रिएक्ट, कर डाला ऐसा कमेंट
Radhika Khera joins BJP: बीजेपी में शामिल हुई राधिका खेड़ा,कांग्रेस के नेताओं पर लगाया था उत्पीड़न का आरोप-Indianews
Jharkhand: मोबाइल कवर की कीमत पुूछना ग्राहक पर पड़ा भारी, पत्नी के सामने दुकानदार ने की युवक से मारपीट-Indianews
Shekhar Suman Joins BJP: अभिनेता शेखर सुमन ने थामा बीजेपी का दामन, लड़ चुके हैं शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ चुनाव-Indianews
ADVERTISEMENT