होम / Mission Raniganj Trailer: मिशन रानीगंज के दमदार ट्रेलर से अक्षय ने किए रोंगटे खड़े, जसवंत गिल के किरदार में लूटा फैंस का दिल

Mission Raniganj Trailer: मिशन रानीगंज के दमदार ट्रेलर से अक्षय ने किए रोंगटे खड़े, जसवंत गिल के किरदार में लूटा फैंस का दिल

Simran Singh • LAST UPDATED : September 27, 2023, 12:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mission Raniganj Trailer, दिल्ली: इस साल की अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मिशन रानीगंज-द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच मेर्क्स ने फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। बता दे कि यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। इसमें रियल लाइफ हीरो जसवंत गिल की लाइफ स्टोरी को दिखाया गया है। वही फिल्म के अंदर अक्षय कुमार जसवंत गिल का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही बता दे की फिल्म के ट्रेलर में इमोशन, ड्रामा, इंस्पिरेशन, साहस और दमदार म्यूजिक सभी का कंबीनेशन एक साथ देखने को मिल सकता है।

रोंगटे खड़े कर देगा ‘मिशन रानीगंज’ का ट्रेलर

‘मिशन रानीगंज-द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ के ट्रेलर के रिलीज होने की कुछ समय बाद ही ऑडियंस का भरपूर प्यार मिलना शुरू हो गया है और इस पर व्यूज की भी भरमार हो चुकी है। इसके साथ ही बता दो की मात्रा 24 घंटे की रिलीज के अंदर ही सोशल मीडिया पर ‘मिशन रानीगंज’ ट्रेडिंग करने लगा, कहानी के बारे में बताएं तो इसमें रियल लाइफ हीरो जसवंत गिल की रियल लाइफ स्टोरी को दिखाया गया है। नवंबर 1989 की समय उनकी लड़ाई, रानीगंज में बाढ़ वाले कोयला खदान में फंसे खाननीय को बचाना, ट्रेलर में रेस्क्यू ऑपरेशन के झलक को भी देखा जा सकता है। जिससे सामने वाले के रोंगटे खड़े हो जाए।

दर्शकों ने फिल्म के लिए रिएक्शन रखा सामने

वही ट्रेलर को देखने के बाद फैंस भी अपनी उंगलियों को रोक बिना ट्वीट कर अपनी राय सामने रख रहे हैं। जिसमें से एक यूजर ने ट्वीट किया, ‘अक्षय दमदार रोंगटे खड़े देने वाले ट्रेलर के साथ वापस आ गए हैं’ इसके अलावा फिल्म के सब्जेक्ट पर बात करते हुए एक फैन ने लिखा, ‘फिल्म का टाइटल #MissionRaniganj रोमांस और रहस्य के भावना पैदा करता है। जो किसी अन्य फिल्म से बेहतर है’ एक और फैन ने ट्रेलर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, ‘#MissionRaniganj का ट्रेलर एक ऐसी कहानी दिखता है। जिसे सुनने की जरूरत है एक ऐसी फिल्म है जो आपको मिली जुली इमोशंस के साथ छोड़ देगी’

जसवंत गिल के किरदार में अक्षय कुमार

फिल्म के अंदर अक्षय कुमार को जसवंत गिल के किरदार में देखा जाने वाला है। इसके साथ ही उनके साथ परिणीति उनके पत्नी के किरदार में देखी जाएगी। वैसे तो अक्षय कुमार अपने फैंस को प्रभावित करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। वहीं फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस देख सभी की आंखें खुली की खुली रह गई है। फिल्म में उनका लुक को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। ट्रेलर के आखिर में जब वह भगवान से प्रार्थना करते देखी जाते हैं। तो किसी भी इंसान के रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

सपोर्टिंग कास्ट ने भी फिल्म में डाली जान

इसके साथी फिल्म के अंदर सपोर्टिंग कास्ट की बात करें तो वह भी काफी शानदार है। जिसमें कुमुद मिश्रा, राजेश शर्मा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन जैसे शानदार नाम शामिल है। यह सभी कलाकार हमेशा से ही अपनी अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। फिल्म के अंदर भी यह पूरे तरह से अपनी धांसू परफॉर्मेंस को दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेलर के अंदर कई दिल दहलाने वाले सींस को भी देखा जा सकता है। जिन्हें देख किसी की भी सांस रुक जाएगी।

कब रिलीज होगी अक्षय की शानदार फिल्म

इस फिल्म के बारे में बताएं तो टोनू सुरेश देसाई ने इसे डायरेक्ट किया है। इससे पहले उन्होंने अक्षय के साथ फिल्म ‘रुस्तम’ में काम किया था। जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया और अब वह मिशन रानीगंज में उनके साथ नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही बता दे कि वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, अजय कपूर ने इस प्रोड्यूस किया है और यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघर में रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

COVID-19 Vaccine: कोविड-19 वैक्सीन से हो सकती है यह समस्या, एस्ट्राजेनेका ने किया बड़ा खुलासा -India News
PM Modi: ‘साजिश रची जा रही है’, अमित शाह के डीपफेक वीडियो पर पीएम मोदी ने दी चेतावनी- Indianews
NEET UG 2024: नीट में इतने अंकों पर मिलेगा सरकारी मेडिकल कॉलेज, जानें कितना लाना होगा मार्क्स -India News
KKR vs DC: दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया 154 रन का लक्ष्य, कुलदीप यादव का चला बल्ला-Indianews
Reservation: चुनावी माहौल में Reservation पर चर्चा तेज, देश में एससी-एसटी आरक्षण पर जानें जनता की राय-Indianews
Homemade Toner: ओपन पोर्स और ऑयली स्किन से छुटकारा पाने के लिए घर पर ही बनाएं ये फेस टोनर -Indianews
Patanjali: उत्तराखंड लाइसेंसिंग अथॉरिटी ने पतंजलि के 14 उत्पादों पर लगाया प्रतिबंध-Indianews
ADVERTISEMENT