होम / Mithun Chakraborty: अस्पताल में भर्ती हुए मिथुन चक्रवर्ती, इस वजह से लगाने पड़े चक्कर

Mithun Chakraborty: अस्पताल में भर्ती हुए मिथुन चक्रवर्ती, इस वजह से लगाने पड़े चक्कर

Babli • LAST UPDATED : February 10, 2024, 12:34 pm IST
ADVERTISEMENT
Mithun Chakraborty: अस्पताल में भर्ती हुए मिथुन चक्रवर्ती, इस वजह से लगाने पड़े चक्कर

Mithun Chakraborty

India News (इंडिया न्यूज़), Mithun Chakraborty, दिल्ली: दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्टों से पता चला है कि अभिनेता ने सीने में दर्द की शिकायत की थी और उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल सुविधा में ले जाया गया था। हालाँकि, मिथुन के बेटे, महाअक्षय चक्रवर्ती ने बताया की एक्टर बिल्कुल ठीक हैं और यह सिर्फ एक नियमित जांच थी। बता दें की पिछले महीने, मिथुन चक्रवर्ती तब सुर्खियों में आए जब उन्हें भारत के तीसरे सबसे बड़े नागरिक पुरस्कार, पद्म भूषण से सम्मानित किया गया।

मिथुन चक्रवर्ती ने आभार किया व्यक्त

मिथुन चक्रवर्ती ने एक वीडियो में आभार व्यक्त करते हुए बंगाली में कहा था, ”मुझे गर्व है, यह पुरस्कार पाकर मैं खुश हूं। मैं सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैंने कभी किसी से अपने लिए कुछ नहीं मांगा। बिना माँगे कुछ पाने की अनुभूति आज मुझे हो रही है। यह बिल्कुल अलग एहसास है। यह बहुत अच्छा एहसास है।” उन्होंने आगे साझा किया था, मैं यह पुरस्कार भारत के अंदर और बाहर, दुनिया भर से अपने सभी प्रशंसकों, अपने शुभचिंतकों को समर्पित करना चाहता हूं। जिन लोगों ने मुझे निस्वार्थ भाव से प्यार किया है, मैं यह पुरस्कार उन्हें समर्पित करना चाहूंगा।’ मुझे इतना प्यार और सम्मान देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।”

शूटिंग के दौरान बिगड़ी तबियत

बताया जा रहा है कि आज सुबह मिथुन चक्रवर्ती अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी थे। शूटिंग के दौरान उन्होंने अपनी तबियत को बिगड़ता हुआ महसूस हुआ और वह वहीं पर बैठ गए। जिसके बाद टीम ने उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया। खबरों की मानें तो मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल ले जाते वक्त उनके साथ एक्टर सोहम चक्रवर्ती भी मौजूद थेय़

मिथुन चक्रवर्ती के अलावा उनकी आने वाली फिल्म में सोहम चक्रवर्ती के अलावा देबाश्री रॉय भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएगे। दिग्गज एक्टर फिल्मों के साथ-साथ पिछले कुछ सालों से राजनीति में भी एक्टिव हैं। मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी से जुड़े हुए हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT