होम / Mouni Roy: मौनी ने गाउन में फोटो शेयर कर ढाया कहर, ट्रोलर्स बोले- जापानी पंखा है क्या?

Mouni Roy: मौनी ने गाउन में फोटो शेयर कर ढाया कहर, ट्रोलर्स बोले- जापानी पंखा है क्या?

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : June 10, 2023, 7:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mouni Roy , दिल्ली:  छोटे पर्दे से करियर की शुरुआत कर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। और आए दिन अभिनेत्री अपने आउटफिट्स से फैंस का ध्यान आकर्षित करती रहती हैं। बता दें, हाल ही में ‘नागिन’ फेम्ड बॉलीवुड अदाकारा मौनी रॉय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंंट पर बेहद यूनिक आउटफिट में कुछ फोटोज शेयर कर ये साबित कर दिया है कि बात जब फैशन की हो, तो उन्हें टक्कर दे पाना आसान नहीं है।

यूजर्स का दिल संभालना हुआ मुश्किल

दरअसल बता दें, बिते दिनों मौनी ने सोशल मीडिया पर यूनिक लॉन्ग शाइनी गाउन में अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज हवा में उड़ता हुआ शेयर की हैं। साथ ही कैप्शन में अपने आउटफिट और फोटोशूट का डिस्क्रिप्शन भी मेंशन किया है। जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसे देख यूजर्स के लिए दिल को संभालना मुश्किल सा हो गया है। वही कुछ इंटरनेट यूजर्स मौनी के इस गोल्डन कलर के यूनिक आउटफिट पर कमेंट कर ट्रोल भी कर रहे है।

मौनी का वायरल गाउन देखें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

बता दें, एक्ट्रेस फोटोज पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी रिएक्ट कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने मौनी की फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा- स्टनिंग पिक्स। वही एक यूजर ने ट्रोल करते भी  लिखा- अब समझ में आया घर के सारे पर्दे कहां जा रहे हैं। तो वही एक दूसरे शख्स ने लिखा- जापानी पंखा लग रहा है।इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा- फेक आर्टिफिशियल सर्जिकली क्रिएटेड फेस।

यह भी पढ़ें: काजोल ने सोशल मीडिया को अलविदा कह हटाईं तस्वीरें

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT