होम / Mukesh Chhabra: सुशांत की इस तस्वीर को शेयर कर इमोशनल हुए मुकेश छाबड़ा, बोले -"जिंदगी बहुत अजीब है"

Mukesh Chhabra: सुशांत की इस तस्वीर को शेयर कर इमोशनल हुए मुकेश छाबड़ा, बोले -"जिंदगी बहुत अजीब है"

Babli • LAST UPDATED : September 27, 2023, 5:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mukesh Chhabra , दिल्ली: सुशांत राजपूत की फिल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर और उनके करीबी दोस्त मुकेश छाबड़ा ने हाल ही में सुशांत की यादों से जुड़ी एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। सुशांत की मौत को 3 साल से ज्यादा हो चुके हैं, लेकिन ना तो उनके फैंस और ना ही उनके करीबी उन्हें भूला पा रहे हैं, हाल ही में डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सुशांत और अपनी मां को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है, जिस तस्वीर में सुशांत, मुकेश छाबड़ा की मां के साथ आलू के पराठे खाते दिखाई दे रहे हैं।

मुकेश छाबड़ा ने किया मां और सुशांत को याद

इस तस्वीर को डायरेक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा-मुझे तस्वीर मिली, इसमें सुशांत और मां आलू के पराठे का स्वाद ले रहे हैं, मुझे भरोसा है कि दोनों अभी भी आराम से ऊपर बैठकर आलू के पराठे इंजॉय कर रहे होंगे, दोनों को बहुत याद कर रहा हूं, जिंदगी बहुत अजीब है। बता दे इस साल अप्रैल में मुकेश छाबरा की मां इस दुनिया को अलविदा कह चुकी है। जिनको याद करते हुए डायरेक्टर ने इस तस्वीर के जरिए अपना प्यार दिखाया है।

मुकेश छाबरा के बारे में 

मुकेश छाबरा बॉलीवुड के नामी कास्टिंग डायरेक्टर है से एक हैं। हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म जवान की कास्टिंग भी मुकेश ने हीं की थी। इसके अलावा मुकेश ने इस फिल्म में अहम रोल भी निभाया था। साथ ही मुकेश छाबरा एक डायरेक्टर भी है, जिन्होंने दिल बेचारा से डायरेक्टर के रूप में डेब्यू किया था।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT