होम / जीनत अमान की लिव-इन रिलेशनशिप टिप्स पर तंज कसना Mukesh Khanna के पड़ा भारी, सोनी राजदान ने साधा निशाना -Indianews

जीनत अमान की लिव-इन रिलेशनशिप टिप्स पर तंज कसना Mukesh Khanna के पड़ा भारी, सोनी राजदान ने साधा निशाना -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 21, 2024, 12:02 pm IST
ADVERTISEMENT
जीनत अमान की लिव-इन रिलेशनशिप टिप्स पर तंज कसना Mukesh Khanna के पड़ा भारी, सोनी राजदान ने साधा निशाना -Indianews

Soni Razdan-Mukesh Khanna

India News (इंडिया न्यूज़), Soni Razdan-Mukesh Khanna, दिल्ली: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस, जीनत अमान, जो कई सामाजिक मुद्दों पर अपने बेबाक विचारों के लिए जानी जाती हैं, ने हाल ही में रिश्तों पर एक जरुरी सलाह देते हुए लिखा, “लोग क्या कहेंगे”। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने जोड़ों को अपने रिश्ते को अगले स्तर यानी शादी तक ले जाने की प्लेनिंग बनाने से पहले साथ रहने की सलाह दी थी।

जीनत ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने दोनों बेटों को भी यही सलाह दी है, जो लिव-इन रिलेशनशिप में थे या हैं। उन्होंने अपने लंबे नोट में कहा कि एक व्यक्ति कुछ घंटों के लिए खुद का बेस्ट वर्जन बन सकता है, लेकिन साथ रहने से वास्तविकता का पता चलता है।

  • जीनत अमान की सलाह पर मुकेश खन्ना
  • सोनी राजदान ने दिया जीनत का साथ
  • मुकेश खन्ना का उड़ाया मजाक

क्या है Karisma का सही नाम? Kareena ने राज का किया खुलासा

जीनत अमान की सलाह पर मुकेश खन्ना 

हालाँकि, अनुभवी एक्ट्रेस का नजरिया टिनसेल्टाउन की कई दूसरी हस्तियों के साथ अच्छा नहीं रहा। सबसे पहले, ज़ीनत की हरे रामा हरे कृष्णा की को-एक्टर मुमताज ने उनकी सलाह के खिलाफ बात की। अब, एक्टर मुकेश खन्ना, जो ‘शक्तिमान’ के रूप में पॉपुलर हैं, ने लिव-इन रिलेशनशिप पर ज़ीनत की सलाह के बारे में बात की। और कहा की, “हमारी संस्कृति और इतिहास में लिव-इन रिलेशनशिप को मान्यता नहीं दी गई है। यह पश्चिमी सभ्यता से आया है।

Mukesh Khanna
Mukesh Khanna

उन्होंने कहा की जीनत ने शुरू से ही पश्चिमी सभ्यता के हिसाब से अपनी जिंदगी जी है। भारतीय संस्कृति में यह स्वीकार्य नहीं है। जरा सोचिए अगर एक लड़का और लड़की शादी से पहले एक दूसरे के साथ पति-पत्नी की तरह रहते हैं और उनमें आपस में नहीं बनती तो सोचिए उन दोनों का क्या होगा। जो लोग ऐसी बातें कह रहे हैं उन्हें बोलने से पहले सोचना चाहिए।”

दुबई में कराटे मैच देखने पहुंचे Salman Khan, संजय दत्त के बेटे शाहरान से की मुलाकात -Indianews

सोनी राजदान ने दिया जीनत का साथ

जीनत की सलाह पर मुकेश खन्ना की राय इंटरनेट पर वायरल होने के बाद, सोनी राजदान ने जीनत का पक्ष लिया। आलिया भट्ट की माँ ने अपने एक्स पर शक्तिमान एक्टर के बयान वाली एक पोस्ट को पुनः साझा किया। सोनी ने एक्टर का मजाक उड़ाया और कहा कि वह सोच भी नहीं सकती कि अगर साथ रहने वाले जोड़े को भविष्य में एक-दूसरे का साथ नहीं मिलेगा तो क्या होगा। उन्होंने लिखा, “हे भगवान, सोच भी नहीं सकते कि अगर कोई जोड़ा ‘लिव-इन’ रिलेशनशिप में साथ रहे और आपस में मेल न खाए तो क्या होगा। दिमाग चकरा जाता है।”

Soni razdan
Soni razdan

कल्कि 2898 ईस्वी से रिलीज हुआ Amitabh Bachchan का नया पोस्टर, लुक देख छूट जाएंगे पसीने -Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT