होम / क्या है Karisma का सही नाम? Kareena ने राज का किया खुलासा

क्या है Karisma का सही नाम? Kareena ने राज का किया खुलासा

Simran Singh • LAST UPDATED : April 21, 2024, 8:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karisma Real Name, दिल्ली: फैंस और मीडिया द्वारा करिश्मा कपूर को का-रिश-मा के रूप में बोलाए जाने के बाद, एक्ट्रेस ने अपने नाम का सही उच्चारण का-रिज़-मा के रूप में बताया। हाल ही में करिश्मा की बहन और एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने इस कन्फ्यूजन के बारे में खुलकर बात की और कन्फ्यूजन के पीछे का कारण बताया।

करीना को लोलो नाम है सबसे पंसद

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान करीना कपूर खान ने हंसते हुए करिश्मा कपूर के उच्चारण को लेकर होने वाले भ्रम के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि वह प्रवाह के साथ चलती हैं और जो भी उनसे पूछता है। “मैं ऐसी ही हूं… हां, जो भी हो। आप उससे प्यार करते हैं, उसे जो चाहें बुलाएं। मुझे लगता है कि वह भी ऐसी ही है… जो भी… इसमें आसान है।”

Karisma Real Name
Karisma Real Name

Aishwarya Rai Bachchan ने शादी की सालगिरह पर शेयर की खास तस्वीर, Abhishek और Aaradhya भी दिखे साथ – Indianews

भ्रम के पीछे संभावित कारण पर अपने विचार साझा करते हुए उन्होंने कहा, “बहुत से लोगों को नहीं पता था, और वे उच्चारण नहीं कर सके क्योंकि… Karisma बनाम Karishma क्या है? करिश्मा एक चमत्कार की तरह हैं। मुझे लगता है कि आप मुझे जो भी बुलाना चाहें, वह भी वैसी ही है, लेकिन जाहिर है, उसके नाम में ‘एच’ नहीं है, और उसके पासपोर्ट पर यह सिर्फ Karisma है।’

हालाँकि, सभी को समस्या का एक सरल समाधान देते हुए, करीना ने कहा कि सबसे सुरक्षित बात यह होगी कि वह उन्हें लोलो कहकर बुलाए। “वह बहुत शांत है। यह प्यार और भावना के बारे में है, लेकिन जाहिर है, अगर आप कहते हैं कि पासपोर्ट में उसका नाम क्या है, तो वह करिश्मा है,”

जुड़वां बच्चों की मां Pankhuri Awasthy ने शेयर किया अपना डाइट प्लान, इस तरह शेप में आई एक्ट्रेस – Indianews

करीना कपूर खान का वर्क फ्रंट

करीना को हाल ही में कृति सेनन, तब्बू, दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा के साथ हीस्ट कॉमेडी क्रू में देखा गया था। राजेश कृष्णन डायरेक्शन की यह फिल्म व्यावसायिक रूप से सफल साबित हुई।

Mahavir Jayanti 2024: क्या है महावीर जयंती का महत्व, जाने इस दिन का इतिहास – Indianews

वह अगली बार सिंघम अगेन, सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त और रोहित शेट्टी के पुलिस ब्रह्मांड के पांचवें भाग में दिखाई देंगी। फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं और करीना उनकी प्रेमिका की भूमिका निभाएंगी। फिल्म में अजय और करीना के अलावा दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर भी हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Oxytocin: क्या होता है ऑक्सीटोसिन, जिसके उपयोग करने पर हो सकती है सजा- Indianews
Aamir Khan की बेटी इरा खान ने अपनी शादी का इमोशनल वीडियो किया शेयर, सभी वेडिंग फंक्शन की झलक आई सामने -Indianews
Baton Passed: मां सोनिया के बाद बेटे राहुल के हाथों में रायबरेली, नई पीढ़ी को मिली यूपी के इन सीटों की कमान- Indianews
कस्टमाइस्ड नेम प्लेट से मेनू कार्ड तक, Anushka Sharma के बर्थडे डिनर की इनसाइड डेकोरेशन की तस्वीरें आई सामने -Indianews
Female Politician Caught with Son: जानें कौन है बेटे के साथ बिस्तर पर पकड़ी गई महिला राजनेता, पति ने बनाया था वीडियो- Indianews
Ghaziabad Mill: पुलिस ने मसाला मिल पर मारा छापा, मसाले में मिला रहे थें जहरीला रंग-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका,अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे अरविंदर सिंह लवली भाजपा में शामिल-Indianews
ADVERTISEMENT