होम / Munawar Faruqui: खुद को फीमेल कैटेगरी का विनर कहने पर मुनव्वर ने उड़ाया मन्नारा का मजाक, कही ये बात

Munawar Faruqui: खुद को फीमेल कैटेगरी का विनर कहने पर मुनव्वर ने उड़ाया मन्नारा का मजाक, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : February 4, 2024, 11:52 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Munawar Faruqui-Mannara Chopra, दिल्ली: मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस के सत्रहवें सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। उन्होंने अपने खेल से दिल जीता, और जब शो के अंदर वह पूरी तरह से टूट गए, तो उनके फैंस ने उन्हें रियलिटी शो में जीत दिलाई। शो के अंदर मुनव्वर के खेल का एक और आकर्षण मन्नारा चोपड़ा के साथ उनकी दोस्ती थी, और वह कैसे उनसे हैरान थी, जिसे सभी ने नोटिस किया। हाल ही में मुनव्वर ने खुद कोफीमेल कैटेगरी का विनर कहने पर मन्नारा पर निशाना साधा हैं।

मुनव्वर ने उड़ाया मन्नारा का मजाक 

हाल ही में मुनव्वर का एक वीडियो पपराज़ो के आईजी पेज पर पोस्ट किया गया था, जिसमें वह मन्नारा चोपड़ा पर कटाक्ष करते नजर आ रहे थे। वीडियो में मुनव्वर कहते दिख रहे हैं की बिग बॉस में मैं औरा को जानता हूं वो NRI कैटेगरी का विनर हैं, और नविद NRI में रनर अप में। अंकिता पत्नी कैटेगरी की विनक थी। पति कैटेरगी में विक्की भाई।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

मन्नारा ने बदला अपना इंस्टा बायो 

बता दें की, शो से बाहर आने के बाद मन्नारा चोपड़ा ने तुरंत अपना आईजी बायो बदल दिया। उन्होंने अपने बायो में बताया कि वह बिग बॉस 17 की दूसरी रनर-अप और फीमेल कैटेगरी का विनर थीं। हालाँकि, उसने इसे तुरंत बदल दिया, लेकिन कुछ उत्सुक नेटिज़न्स ने तुरंत इसका स्क्रीनशॉट ले लिया और यह इंटरनेट पर वायरल कर दिया।

Mannara Chopra
Mannara Chopra
Mannara Chopra
Mannara Chopra

मुनव्वर फारुकी की घटिया कमेंट पर किया रिएक्ट

हाल ही में अपने एक इंटरव्यु के दौरान मन्नारा ने मुनव्वर फारुकी के साथ अपने रिश्ते को व्यक्त किया और उन्हें ‘परिवार’ कहा। जबकि लोगों को लगा कि मन्नारा मुनव्वर के प्यार में पड़ रही है, एक्ट्रेस ने कहा कि वह उसके लिए एक सच्चे दोस्त की तरह है, और उसने शो के अंदर रहने के दौरान उसकी मदद की। हालाँकि, मन्नारा तब हैरान रह गई जब उसे पता चला कि मुनव्वर ने कमेंट की है कि एक एपिसोड के दौरान उसे चूमने के बाद वह उसके साथ असहज महसूस कर रहा था।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT