होम / Nick Jonas: निक जोनास ने मालती मैरी की खीची हुई 'मॉर्निंग सेल्फी' की शेयर, पोज देते दिखे बाप-बेटी

Nick Jonas: निक जोनास ने मालती मैरी की खीची हुई 'मॉर्निंग सेल्फी' की शेयर, पोज देते दिखे बाप-बेटी

Babli • LAST UPDATED : February 4, 2024, 11:23 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nick Jonas, दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास टिनसेल-टाउन में सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। यह जोड़ा एक बेटी, मालती मैरी चोपड़ा जोनास के माता-पिता भी हैं। जोड़े ने जनवरी 2022 में अपनी बेटी का स्वागत किया था। अलग अलग अवसरों पर, जोड़े को अपने फैंस को अपने नन्हें बच्चे की मनमोहक और प्यारी झलकियाँ देते देखा जाता है। अब, कुछ समय पहले, मालती के पिता निक जोनास ने अपनी बेटी की क्लिक की गई सुबह की सेल्फी की एक प्यारी पोस्ट साझा की, जिसने फैंस को खुश कर दिया।

निक ने मालती की क्लिक की गई सेल्फी शेयर की

आज, 4 फरवरी को, कुछ समय पहले निक जोनास ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी मालती मैरी के साथ एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट की। फोटो में, निक कैमरे की ओर देख रहे है, जबकि छोटे बच्चे का केवल आधा चेहरा दिखाई दे रहा है। फोटो में निक ब्लैक प्रिंटेड हुडी पहने नजर आ रहे हैं। पोस्ट शेयर करते हुए निक ने कैप्शन में लिखा, “एमएम द्वारा सुबह की सेल्फी ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

फैंस ने किया तस्वीर पर रिएक्ट

पोस्ट साझा किए जाने के कुछ मिनट बाद, फैंस उस नन्हें बच्चे की तारीफ करना बंद नहीं कर सके और उन्होंने कमेंट सेक्शन में मालती पर प्यार लुटाना शुरू कर दिया। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “यह बहुत कीमती है,” दूसरे फैन ने लिखा, “सबसे प्यारा,” जबकि तीसरे फैन ने लिखा, “मालती एक फैन के साथ”। ऐसा लगता है कि इस कमेंट ने निक को इतना प्रभावित किया कि वह खुद को जवाब देने से नहीं रोक सके और उन्होंने लिखा, “इसे कैप्शन बनाना चाहिए था।”

Nick Jonas Instagram
Nick Jonas Instagram

भाइयों के साथ भारत आए निक जोनास

अभी कुछ दिन पहले, निक जोनास अपने भाइयों केविन और जो जोनास के साथ लोलापालूजा इंडिया 2024 में देश में अपने पहले कार्यक्रम के लिए भारत में थे। इस कार्यक्रम के कई वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं। जोनास भाइयो ने न केवल अपनी धुनों से शहर को रंग दिया, बल्कि लाइव कॉन्सर्ट के दौरान फैंस ने निक को प्यार से ‘जीजू’ भी कहा।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT