होम / नागा चैतन्य ने दूसरी शादी से पहले उठाया ये बड़ा कदम, अपनी Ex वाइफ Samantha Ruth Prabhu को लेकर किया ये काम

नागा चैतन्य ने दूसरी शादी से पहले उठाया ये बड़ा कदम, अपनी Ex वाइफ Samantha Ruth Prabhu को लेकर किया ये काम

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 28, 2024, 3:34 pm IST
ADVERTISEMENT
नागा चैतन्य ने दूसरी शादी से पहले उठाया ये बड़ा कदम, अपनी Ex वाइफ Samantha Ruth Prabhu को लेकर किया ये काम

Naga Chaitanya Ex Wife Samantha Ruth Prabhu

India News (इंडिया न्यूज), Naga Chaitanya Delete Photos Ex Wife Samantha Ruth Prabhu: साउथ स्टार कपल नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अब साथ नहीं हैं। बता दें कि दोनों ने 7 साल की डेटिंग के बाद शादी की थी, जो सिर्फ 4 साल चली। अब चैतन्य सामंथा को तलाक देकर दोबारा शादी करने जा रहें हैं। दरअसल, नागा चैतन्य एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) से शादी करेंगे। इससे पहले नागा चैतन्य ने एक बड़ा फैसला लिया, जिसे सुनकर फैंस हैरान रह जाएंगे। नागा चैतन्य ने अपनी पहली पत्नी सामंथा के साथ फोटोज डिलीट कर दी हैं।

नागा चैतन्य ने मिटाई सामंथा संग की पुरानी यादें

आपको बता दें कि नागा चैतन्य ने शादी से पहले अपने सोशल मीडिया को साफ कर दिया है। शोभिता के साथ जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए उन्होंने अपनी पहली पत्नी के साथ की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। नागा ने सामंथा से जुड़ी हर याद को मिटा दी है।

अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरों के बीच पहली बार Nimrat Kaur ने दिया जवाब, बोलीं ‘मैं कुछ भी कर सकती हूं और…’ – India News

चैतन्य ने डिलीट की आखिरी फोटो

नागा चैतन्य ने तलाक के बाद सामंथा से जुड़ी सारी पोस्ट डिलीट कर दी थीं। लेकिन एक फोटो ऐसी थी जो बची हुई थी। दरअसल, यह एक फिल्म से जुड़ा पोस्टर था। इसमें साउथ के इस कपल की कार रेसिंग की फोटो थी, जिसे लेकर यूजर्स नागा को ट्रोल कर रहे थे। शोभिता से सगाई के बाद चैतन्य को सामंथा की इस फोटो के लिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। फोटो के कैप्शन में लिखा था, “थ्रोबैक, मिसेज और गर्लफ्रेंड।” फैन्स ने उनसे इसे भी डिलीट करने को कहा तो आखिरकार उन्होंने अब अपने इंस्टा हैंडल से यह आखिरी फोटो भी डिलीट कर दी है।

Naga Chaitanya Post Delete

नागा और शोभिता ने अगस्त में की थी सगाई

नागा चैतन्य ने दो साल के अफेयर के बाद इसी साल अगस्त में शोभिता धुलिपाला से सगाई की थी। दोनों के बीच 2021 से डेटिंग की अफवाहों का सामना करना पड़ रहा था लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था। अब वे खुलकर सामने आ गए हैं।

हाथ में रुद्राक्ष पहनकर भारतीय सेना को आतंकवादी बताने लगी साउथ सुपरस्टार, लोग बोले ‘रामायण’ से निकालो – India News

नागा चैतन्य ने अपनी पहली पत्नी सामंथा रुथ प्रभु को 7 साल तक डेट किया। कपल के बीच गहरा प्यार था और दोनों ने 2017 में गोवा में धूमधाम से शादी की थी। यह साथ में की गई सबसे आलीशान शादी थी। हिंदू रीति-रिवाजों के अलावा दोनों ने क्रिश्चियन वेडिंग भी की थी। फिर दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए और चार साल में बात तलाक तक पहुंच गई। सामंथा ने चैतन्य पर धोखाधड़ी और छल करने का आरोप लगाया था।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT