होम / Kushi promotion :विजय से Ex बहूरानी का हाल पुछते दिखे नागार्जुन, बोले सामंथा क्यों नहीं आई

Kushi promotion :विजय से Ex बहूरानी का हाल पुछते दिखे नागार्जुन, बोले सामंथा क्यों नहीं आई

Babli • LAST UPDATED : September 4, 2023, 12:19 pm IST
ADVERTISEMENT
Kushi promotion :विजय से Ex बहूरानी का हाल पुछते दिखे नागार्जुन, बोले सामंथा क्यों नहीं आई

Kushi

India News (इंडिया न्यूज़), kushi promotion दिल्ली: विजय देवराकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु अपने फिल्म खुशी की सक्सेस को लेकर सातवें आसमान पर है। बता दे की फिल्म खुशी ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा रखा है। ये फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होने के बाद बहोत जल्द हिट हो चुकी हैं। इस फिल्म ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन दिया है, और इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सहारा है। लेकिन फिर भी विजय देवराकोंडा कुशी के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। फिल्म के प्रमोशन के चलते विजय फेमस शो ‘बिग बॉस तेलुगू सीजन 7’ में भी दिखाई दिए थे।

नागार्जुन ने किया बहु को लेकर सवाल

बिग बॉस तेलुगू सीजन 7 का प्रीमियर 3 सितंबर को हुआ था। जिसने नागार्जुन अक्किनेनी को विजयकोंडा से सामंथा रूथ प्रभु के बारे में सवाल पूछते हुए देखा गया था। बता दे की नागार्जुन कई सालों से बिग बॉस तेलुगू के शो को होस्ट कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने विजय देवराकोंडा से पूछा कि ‘क्या वह अकेले आए हैं और सामंथा रूप प्रभु उनके साथ क्यों नहीं आई’ । बता दे की सामंथा रूप प्रभु की शादी पहले नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से हुई थी। लेकिन शादी के 4 साल बाद 21 अक्टूबर को उन्होंने तलाक ले लिया था।

Nagarjuna with Samantha and Naga Chaitanya
Nagarjuna with Samantha and Naga Chaitanya

सामंथा रुथ प्रभु का वर्क फ्रेंट

वर्क फ्रेंट की बात करें तो सामंथा रुथ प्रभु हर गुजराती फिल्म के साथ और मजबूत होते जा रही है। उनके हालिया फिल्म खुशी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। फिल्म में विजय देवराकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु लीड रोल में है और दोनों की लव स्टोरी और केमिस्ट्री को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा आने वाले 2024 में सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म चेन्नई स्टोरी आने वाली है। और वहीं विजय देवरकोंडा की ‘विजय देवराकोंडा हीरो’ नई रोमांस फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है।

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT