होम / Nandamuri Balakrishna ने मंच पर Anjali को दिया धक्का, बदमाश का मिला टाइटल – Indianews

Nandamuri Balakrishna ने मंच पर Anjali को दिया धक्का, बदमाश का मिला टाइटल – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 30, 2024, 11:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nandamuri Balakrishna: तेलुगु एक्टर और राजनेता नंदामुरी बालकृष्ण उर्फ ​​बलय्या का ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ कार्यक्रम में मंच पर एक्ट्रेस अंजलि को धक्का देने का एक वीडियो वायरल होने के बाद विवाद पैदा हो गया। हालांकि अंजलि ने मंच पर इसे हंसी में उड़ा दिया, लेकिन सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने मंच पर उनके असभ्य और अपमानजनक व्यवहार के लिए उनकी आलोचना की। फिल्ममेकर हंसल मेहता ने वीडियो शेयर कर उन्हें ‘बदमाश’ बताया है। वीडियो में, बलैया को अंजलि को सेंटर स्टेज पर जाने के लिए कहते हुए देखा जा सकता है। वह गुस्से में दिख रहा था और उसने अंजलि को एक तरफ धकेल दिया, जिससे सभी लोग हैरान रह गए।

  • नंदमुरी बालकृष्ण ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ के प्री-रिलीज़ इवेंट में हुए शामिल
  • बलैया ने अंजलि को स्टेज पर दिया धक्का
  • कई यूजर्स ने की अपमानजनक व्यवहार की आलोचना

मंच में ये क्या की एक्टर ने हरकत

बलैया एक्टर विश्वक सेन की ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ के प्री-रिलीज़ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे। उन्हें अपना भाषण देने और कलाकारों और क्रू के साथ तस्वीर लेने के लिए मंच पर आमंत्रित किया गया था। जब वे तस्वीर लेने के लिए तैयार हो रहे थे तो उन्होंने अंजलि को साइड में जाने के लिए कहा। Nandamuri Balakrishna

दोस्तों के साथ डिनर करते स्पोर्ट हुए Anushka-Virat, एक्ट्रेस के लुक ने खींचा ध्यान – Indianews

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

फिल्म मेकर हंसल मेहता ने अपने X पेज पर वीडियो शेयर करते हुए उन्हें ‘बदमाश’ कहा। बता दें कि जब बलैया ने उन्हें धक्का दिया तो एक्ट्रेस नेहा शेट्टी हैरान रह गईं। उन्हें धक्का देने के बाद, ‘अखंड’ एक्टर ने उन्हें मंच पर हाई-फाइव दिया।

इंटरनेट यूजर्स ने बलय्या को बेहद असभ्य और अपमानजनक पाया। कई लोगों ने वीडियो के नीचे अपने कमेंट्स शेयर किए और उनके तौर-तरीकों पर सवाल उठाए। यह पहली बार नहीं है जब बलय्या का नाम उनके अपमानजनक व्यवहार के लिए चर्चा में आया है। एक बार उन्होंने अपने असिस्टेंट को थप्पड़ मारा और अपने फीते बांधने को कहा, 2015 में, बलैया ने अपनी 99वीं फिल्म ‘डिक्टेटर’ के लॉन्च के दौरान मंच पर अंजलि की चुटकी ली थी।

Comment on viral video
Comment on viral video

Arjun Kapoor की बहन के घर पर आया सोशल मीडिया का दिल, Anshula Kapoor ने इस तरह सचाया घर – Indianews

राधिका आप्टे ने एक्टर का बताया था बरताव

कई साल पहले, राधिका आप्टे ने कहा था कि एक लोकप्रिय तेलुगु अभिनेता ने उन्हें अपनी फिल्म के सेट पर गुदगुदाया था। उसने यह भी खुलासा किया कि वह उस पर टूट पड़ी थी और उसे दोबारा ऐसा न करने के लिए कहा था। हालाँकि उन्होंने बलय्या का नाम नहीं लिया, लेकिन कई लोगों ने दावा किया कि वह उनके बारे में बात कर रही थीं क्योंकि उन्होंने उनके साथ ‘लीजेंड’ में काम किया था। विश्वक सेन, अंजलि और नेहा शेट्टी अभिनीत ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

IPL 2024: आईपीएल में इन खिलाड़ियों का रहा शानदार प्रदर्शन, जल्द मिल सकता है टीम इंडिया में खेलने का मौका-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT