होम / Rajouri Encounter: राजौरी में मारा गया आतंकी था रिटायर पाकिस्तानी सैनिक! लेफ्टिनेंट जनरल ने किया इशारा

Rajouri Encounter: राजौरी में मारा गया आतंकी था रिटायर पाकिस्तानी सैनिक! लेफ्टिनेंट जनरल ने किया इशारा

Mudit Goswami • LAST UPDATED : November 24, 2023, 1:43 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Rajouri Encounter:  पाकिस्तान हमेशा अपनी मक्कारी दिखाता हुआ भारत में आतंकी हमले करता है। कंगाल पाकिस्तान अगर भारत के साथ आमने-सामने की लड़ाई नहीं कर सकता तो वो वहां के युवाओं को बहका कर आतंकी हमले करता है। इसके अलावा कई बार ये बात भी सामने आई है कि पाक सैना के लोग इन आतंकवादियों का खुलकर साथ देते है और खुद आतंकी बनकर भारत में हमले करते हैष ऐसे ही एक सवाल का जवाब उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेन्द्र द्विवेदी ने दिया। 

जम्मू के राजौली में बीते दिन मारे गए चार सैनिकों की सहाद पर अंतिम श्रद्धांजली दे आए त्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेन्द्र द्विवेदी ने ये पूछे जाने पर कि क्या कुछ आतंकवादी पाकिस्तानी सेना के विशेष बल के सैनिक हो सकते हैं के जवाब पर में कहा कि कई बार आतंकवादियों के सेवानिवृत्त सैनिक होने का पता चलता है।

उन्होंने कहा, “कुछ आतंकवादियों के सेवानिवृत्त सैनिक होने का पता चला है। पाकिस्तान विदेशी आतंकवादियों को यहां लाना चाहता है।” उन्होंने कहा कि यहां कोई स्थानीय भर्ती नहीं है। हम विदेशी आतंकवादियों को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं।

आपको बताते चले कि बुधवार को भारतीय सेना की आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ शुरु हुई थी। इस मुठभेड़ में लगातार गोलीबारी और फायरिंग की जा रही है। जिसमें दो अधिकारी और दो जवान शहीद हो गए थे। वहीं, लगातार चल रहे इस मिशन में बीते दिन गुरुवार सुबह एक और जवान शहीद हो गए थे।

वहीं ये ऑपरेशन आतंकवाद‍ियों की तलाश में चलाया जा रहा था। ये आतंकी घातक हथियारों और गोला बारुद के साथ जंगलों में छूपे हुए थे। हालांकि गुरुवार दोपहर को ऑपेशन में कामयाबी हासिल करते हुए 2 अंतकियों को ढेर कर दी।

यह भी पढ़ें:-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT