होम / Navya Naveli Nanda ने अपने करियर के लिए उठाया ये बड़ा कदम, मां श्वेता ने जताया गर्व

Navya Naveli Nanda ने अपने करियर के लिए उठाया ये बड़ा कदम, मां श्वेता ने जताया गर्व

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 2, 2024, 3:13 pm IST

Navya Naveli Nanda and Mother Shweta Bachchan

India News (इंडिया न्यूज़), Navya Naveli Nanda Begins PG Course In IIM Ahmedabad: नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) बी-टाउन की सबसे पसंदीदा स्टार किड्स में से एक हैं। वो श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) की बेटी और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की नातिन हैं। अन्य स्टार किड्स से अलग, नव्या हमेशा से यह स्पष्ट करती रही हैं कि वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ बॉलीवुड में शामिल होने का इरादा नहीं रखती हैं। इसके बजाय, उन्होंने उद्यमिता और व्यवसाय के प्रति अपनी रुचि व्यक्त की है। यह बात सभी जानते हैं कि नव्या के पिता निखिल नंदा एक प्रमुख उद्योगपति हैं। नव्या ने एक नए IG पोस्ट में उस दिशा में अपने अगले कदम का खुलासा किया है।

नव्या नवेली नंदा ने पीजी कोर्स के लिए रखा अगला कदम

आपको बता दें कि नव्या ने हमेशा विभिन्न इंटरव्यू और कार्यक्रमों में उद्यमिता के प्रति अपने जुनून को व्यक्त किया है। उन्हें अक्सर अपने पिता के साथ उनके कार्यस्थल पर देखा जाता था। लेकिन नव्या ने अपने IG हैंडल पर BPGP MBA में दो साल के अध्ययन कार्यक्रम के लिए अहमदाबाद में भारतीय प्रबंधन संस्थान में शामिल होने की खबर शेयर करके सभी को चौंका दिया है।

तारा सुतारिया के एक्स बॉयफ्रेंड Aadar Jain को मिला दूसरा प्यार, अपने पहले क्रश को किया प्रपोज़, देखें तस्वीरें

नव्या ने कई तस्वीरें शेयर करके इसकी घोषणा की, जिसमें उन्हें औपचारिक पोशाक पहने और IIM अहमदाबाद के प्रवेश द्वार के पास पोज देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने कैंपस और अपने कुछ दोस्तों की तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसमें उन्होंने एक नई यात्रा शुरू करने के बारे में अपनी उत्सुकता व्यक्त की। तस्वीरें शेयर करते हुए नव्या ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “सपने सच होते हैं!!!!!! अगले 2 सालों के लिए घर… सबसे अच्छे लोगों और फैकल्टी के साथ! BPGP MBA क्लास ऑफ 2026।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

नव्या की मां श्वेता ने अपनी लाडली पर जताया प्यार

श्वेता बच्चन नंदा हमेशा से ही नव्या नवेली नंदा और उनके भाई अगस्त्य नंदा की लाड़ली मां रहीं हैं। उन्होंने अक्सर अपने बच्चों के करियर पथ के बारे में अपनी खुशी व्यक्त की है। जब नव्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर घोषणा पोस्ट की, तो श्वेता बच्चन नंदा ने अपनी बेटी की उपलब्धि पर एक मां के रूप में गर्व व्यक्त किया है।

Nawazuddin Siddiqui ने अपनी बेटी के फिल्मी करियर के लिए उठाया ये बड़ा कदम, इस काम के लिए भेजा लंदन

सेलेबस और फैंस ने भी दी बधाईयां

श्वेता के अलावा अनन्या पांडे, करिश्मा कपूर, जोया अख्तर और सोनाली बेंद्रे जैसी कई हस्तियों ने नव्या को शुभकामनाएं दी हैं। इसके अलावा, नेटिज़ेंस ने नव्या की कड़ी मेहनत और विदेशी विश्वविद्यालयों की बजाय भारत में रहने के फैसले की प्रशंसा की। एक यूजर ने लिखा, ‘वाह, IIM अहमदाबाद में प्रवेश पाना अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शुभकामनाएं नव्या, IIM में प्रवेश पाना आसान नहीं है, बधाई।’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT