होम / Navya Naveli Nanda Photos: नव्या नवेली नंदा को साड़ी में देख फैंस हुए घायल, ब्वायफ्रैंड ने दिया ये रिएक्शन

Navya Naveli Nanda Photos: नव्या नवेली नंदा को साड़ी में देख फैंस हुए घायल, ब्वायफ्रैंड ने दिया ये रिएक्शन

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : November 8, 2023, 2:24 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Navya Naveli Nanda Photos: पॉपुलर स्टार-किड्स में से एक और  अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा एक्टिंग से दूर रहने के बावजूद भी किसी न किसी तरह से लाइमलाइट हासिल कर ही लेती हैं। वहीं खूबसूरती के मामले में नव्या किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम भी नहीं हैं। वह मीडिया पर पर अक्सर एक्टिव रहती हैं। इसके साथ ही नव्या नवेली नंदा कई बार अपने तस्वीरों और वीडियो को भी शेयर कर फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं। वहीं हाल ही में एक बार फिर नव्या ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस फोटोज में वह अपने कातिलाना अंदाज से फैंस का दिल लूट रही हैं।

साड़ी पहने नव्या काफी खूबसूरत लग रही

वहीं नव्या नवेली नंदा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक रेड कलर की साड़ी में कई तस्वीरों को शेयर किया है। फोटोज देखने के बाद यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि, वह साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। इस साड़ी के साथ ही नव्या ने हैवी ब्लाउज पहना है। खुले बाल और मिनिमल मेकअप उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा है। नव्या नवेली नंदा का यह लुक हर किसी को काफी पसंद आ रहा है।

सिद्धांत चतुवेर्दी और सुहाना खान ने दिया रिएक्शन

नव्या नवेली नंदा के शेयर की गई इस फोटोज पर उनके फैंस और दोस्तों ने भी कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ की है। नव्या की इन फोटोज को रूमर्ड यानी ब्यॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुवेर्दी ने लाइक किया है। इसके अलावा सुहाना खान ने नव्या की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है कि,  ‘ऊ ला ला’। इसके अलावा उनके कई फैंस भी उनकी तारीफ करने से चुके नहीं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘क्या सुंदरता है’। वहीं एक अन्य ने लिखा कि, ‘आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं’।

क्या करती हैं नव्या नवेली नंदा?

वहीं, बता दें कि ज्यादातर स्टार किड्स के विपरीत, नव्या नवेली नंदा ने एक्टिंग से बिल्कुल दूर रहने का फैसला किया है। नव्या एक सफल बिजनेसवुमन हैं। इसके साथ ही वह महिलाओं के स्वास्थ्य और कल्याण कंपनी आरा हेल्थ की सीईओ और सह-मालिक के रूप में भी कार्यरत हैं।

ये भी पढ़े

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Reservation Row: गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR -India News
बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘भारत को कमजोर करने में कुछ देशों का हाथ’, पीएम मोदी ने कर्नाटक में लगाया बड़ा आरोप -India News
Parineeti Chopra: ‘बस वजन घटाया…’, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे बड़ी गलती का किया खुलासा -India News
Ankur Jain: कौन हैं टेक अरबपति अंकुर जैन? जिन्होंने पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड से रचाई शादी- Indianews
Aamir Khan: ‘रेडियो सीन के दौरान वास्तव में बिना कपड़ो के था’, आमिर खान ने फिल्म पीके की शूटिंग को लेकर किया खुलासा -India News
Diljit Dosanjh: कनाडा में बजा पंजाबी गानों का डंका, दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में इतिहास रचा- Indianews
ADVERTISEMENT