होम / Kangana Ranaut संग नए संसद भवन के चक्कर लगाती दिखीं Sapna Choudhary, सोशल मीडिया पर शेयर कि तस्वीरें

Kangana Ranaut संग नए संसद भवन के चक्कर लगाती दिखीं Sapna Choudhary, सोशल मीडिया पर शेयर कि तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : September 21, 2023, 10:20 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sapna Choudhary Visits The New Parliament दिल्ली: पुरानी इमारतों को छोड़ अब संसद भवन नई बिल्डिंग में शिफ्ट हो चुका है। हाल ही में इतने लम्बें समय समय से चल रही कार्यवाही के बाद 19 सिम्बर को ये नई जगह पर शिफ्ट हो चुका है। इस नए संसद भवन के पहले दिन कई दिग्गज लोग इसके आस पास नजर आ रहे थे। जिसमें हरियाणा की डांसर सपना चौधरी से लेकर बॅालीवुड क्वीन कंगना रनौत तक सैर रपतो नजर आ रहे थे। जिसकी तस्वीरें भी सपना चौधरी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर कि हैं। इन तस्वीरों में सपना के साथ कंगना रनौत, निशा गुप्ता, बबीता फोगाट और मनोज तिवारी जैसे कई दिग्गज नजर रहे थे। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सपना ने ‘नारीशक्ति वंदन विधेयक’ की भी तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

‘नारीशक्ति वंदन विधेयक’ के बारे में

महिला विधेयक में राज्य विधानसभाओं और दिल्ली विधानसभा में महिलाओं को एक तिहाई यानी 33% आरक्षण देने कि बात कही गई है। इस विधेयक में लोकसभा और राज्य विधानसभाओं में SC/ST आरक्षित सीटों में से एक तिहाई सीटें भी महिलाओं के लिए आरक्षित करने की बात कही गई हैं।

Sapna Choudhary visits the new Parliament

सपना चौधरी ने की मोदी सरकार की तारीफ

हरियाणा की डांसर सपना चौधरी ने इस विधेयक की तारीफ करते हुए कहा है, “सही समय था ये ही समय था। भारत की नई संसद में पहले ही दिन जाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ और नरेन्द्र मोदी जी की सरकार ने संसद और विधानसभाओं में महिलाओं के लिए 33% आरक्षण विधेयक को ला कर महिला सशक्तिकरण के लिए भारत का सिर विश्व में ऊंचा कर दिया हैं। इस ऐतिहासिक निर्णय का स्वागत करते हुए मैं सभी माताओं ,बहनों की तरफ़ से आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का हार्दिक धन्यवाद करती हूं।”

कान्स फ़िल्म फेस्टिवल में सपना के जलवे

सपना चौधरी की बात करें तो उन्हें हाल ही में कान्स फ़िल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर भी देखा गया था। इंटरनैशनल रेड कार्पेट पर सपना का ये डेब्यू एक बड़ा मोमेंट था। हाल ही में फ्रांस में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में सपना नजर आई थी वह नजर आई थीं।

Cannes 2023: Sapna Choudhary makes heads turn with her feather outfit on  the red carpet | Bhojpuri Movie News - Times of India

 

यह भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT