होम / Nazila Insta Live: नाजिला ने इंस्टाग्राम लाइव में मुनव्वर की खोली पोल, बिग बॉस में किए दावों का किया खंडन

Nazila Insta Live: नाजिला ने इंस्टाग्राम लाइव में मुनव्वर की खोली पोल, बिग बॉस में किए दावों का किया खंडन

Simran Singh • LAST UPDATED : December 19, 2023, 11:18 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Nazila Insta Live, दिल्ली: मुनव्वर फारूकी की जिंदगी में काफी उत्तर-पुथल चल रही है। बिग बॉस 17 में पहले उनका परफॉर्मेंस काफी शानदार नजर आ रहा था और फैंस भी इसे पसंद कर रहे थे, लेकिन अपनी लव लाइफ में उथल-पुथल के चक्कर में अब मुनव्वर फारूकी चर्चा का विषय बन चुके हैं। ऐसे में हाल में ही एक इनफ्लुएंसर आयशा खान ने दावा किया की मुनव्वर उनके साथ डबल डेटिंग कर रहे थे। जिसके बाद अब आयशा खान भी घर में आ चुकी है।

मुनव्वर की गर्लफ्रेंड नाजिला ने किया लाइव

बता दे नाज़िला सीताशी ने बिग बॉस 17 में मुनव्वर के दावों का खंडन करते हुए उन्हें झूठा बताया है। आयशा खान ने धोखे और बेवफाई का आरोपी लगाया है। इसके साथ ही नाजिल ने मुनव्वर पर मल्टी-डेटिंग कर कई महिलाओं को एक साथ धोखा देने का आरोपी भी लगाया। ऐसे में परेशान होकर नाजिल ने खुद को मुनव्वर से अलग कर लिया। अपने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान वह रोते हुए अपनी कहानी को सबके सामने रखते हुए नजर आई।

कौन है कितना सच्चा

सभी के बयान सुनने के बाद अभी मुनव्वर सभी की आंखों में गलत साबित हो रहे हैं, लेकिन उनके कहने की और सफाई देने के बाद जनता भी यह जानना चाहते हैं कि किसकी बात में कितनी सच्चाई है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT