होम / करियर के पीक के पर काम छोड़ने पर Neelam Kothari ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

करियर के पीक के पर काम छोड़ने पर Neelam Kothari ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : April 6, 2024, 10:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Neelam Kothari, दिल्ली: जानी मानी एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने अपने करियर के चरम चरण के दौरान कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें ताकतवार, हम साथ-साथ हैं, खुदगर्ज, हत्या और कई हिट फिल्में शामिल हैं। लेकिन जब वह अपने चरम पर थीं, तब उनका अभिनय का सफर पिछड़ गया और वह अपने फैंस का दिल तोड़ते हुए फिल्मों से दूर हो गईं। एक बार फिर, उन्होंने एक शो, फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीज़न एक के साथ स्क्रीन पर शानदार वापसी की। इसके बाद, उन्होंने ऑडिबल की पॉडकास्ट सीरीज, मार्वल के वेस्टलैंडर्स: वूल्वरिन में भी काम किया, ‘जीन ग्रे’ के कैरेक्टर को अपनी आवाज दी और फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के तीसरे सीज़न के लिए तैयारी कर रही हैं।

  • इंडस्ट्री में अपने सफर पर बोली नीलम कोठारी
  • करियर के पीक पर इंडस्ट्रीी छोड़ने पर नीलम
  • 50 साल की उम्र में की वापसी

Ileana D’Cruz ने बेटे के 8 महीने की तस्वीर की शेयर, नन्हे बेस्टी के साथ समय पर नहीं होता विश्वास

इंडस्ट्री में अपने सफर पर बोली नीलम कोठारी 

हाल ही में मीडिया से बातचीत में नीलम कोठारी ने इंडस्ट्री में अपने सफर के बारे में बात की। 80 और 90 के दशक की अभिनय रानी ने बताया कि उन्होंने अपने करियर के लगभग सभी चरण देखे हैं। बड़ी फिल्मों में सुंदर किरदार पाने के लिए भाग्यशाली होने से लेकर अपने अभिनय करियर को पीछे छोड़कर अपने पारिवारिक बिजनेस में शामिल होने और फिर से वापसी करने तक, नीलम ने कहा कि उनका सफर एक रोलर कोस्टर की सवारी थी। नीलम ने कहा,

“मेरी यात्रा यो-यो की तरह रही है…आप जानते हैं, मैंने 80 और 90 के दशक में एक बड़ी शुरुआत देखी, फिर, आप जानते हैं, मैंने इंडस्ट्री छोड़ दी। और फिर मैंने अपना खुद का बिजनेस, अपने परिवार का ज्वेलरी बिजनेस शुरू किया और फिर मैं ‘फैबुलस लाइव्स’ के साथ धमाकेदार वापसी की। उन्होंने कहा मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे ये अवसर मिले।”

Taylor Swift के कॉन्सर्ट में झूमी Raveena Tandon, बेटी राशा के साथ शेयर की पोस्ट

करियर के पीक पर इंडस्ट्रीी छोड़ने पर नीलम

बातचीत में आगे बढ़ते हुए नीलम ने इंडस्ट्री छोड़ने के पीछे की असली वजह कबूल की। खूबसूरत एक्ट्रेसने खुलासा किया कि कैसे उन्हें लगा कि सिनेमा में उनकी शेल्फ लाइफ खत्म हो गई है और इस तरह उन्होंने अभिनय के पेशे से ब्रेक ले लिया। हालांकि, गौरतलब है कि अपने अभिनय करियर से अलग होने के बाद उन्होंने ज्वैलरी डिजाइन के बिजनेस में अपनी जगह बनाई।

इसी बातचीत में नीलम ने आगे बताया कि लोग उन्हें टॉप एक्ट्रेस के तौर पर इसलिए याद करते हैं क्योंकि वह अपने करियर के पीक पर चली गई थीं। उन्होंने स्वीकार किया कि अपने काम के दौरान वह हमेशा हिट रही हैं। हालाँकि, नीलम ने यह भी खुलासा किया कि जब वह 50 साल के हो गए, तो अपने पारिवारिक ज्वैलरी बिजनेस में शामिल होने के बाद नाम कमाने के बावजूद वह पहले से ही अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से निपट चुकी थीं। आख़िरकार, 2020 में, उन्होंने फ़िल्म लाइन में वापस कदम रखा, और साबित कर दिया कि उम्र कोई मायने नहीं रखती।

Parineeti Chopra से इस तरह के गानें की उम्मीद नहीं कर रहे थे Diljit Dosanjh, एक्ट्रेस के लिए कही ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT