होम / आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के कृष्णा राज बंगला की साइट पर पहुंची Neetu Kapoor, नए घर का किया दौरा -Indianews

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के कृष्णा राज बंगला की साइट पर पहुंची Neetu Kapoor, नए घर का किया दौरा -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 22, 2024, 6:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Neetu Kapoor Visit to Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Under-Construction Bungalow: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नया घर कृष्णा राज बंगला, अभी भी निर्माणाधीन है। इस कपल को अक्सर अपने नए घर पर चल रहे काम की देखरेख करने के लिए स्थान पर देखा जाता है, कभी-कभी रणबीर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को भी स्पॉट किया जाता है। अब इस बीच एक बार फिर नीतू कपूर को निर्माण स्थल पर अकेले देखा गया, क्योंकि उन्होंने घर पर चल रहे काम की जाँच की।

नीतू कपूर ने किया कृष्णा राज बंगला निर्माण स्थल का दौरा

आपको बता दें कि आज यानी 22 अप्रैल को नीतू कपूर ने मुंबई में कदम रखा और अपने नए घर कृष्णा राज बंगले में पैपराज़ी द्वारा स्पॉट किया गया, जो उनके बेटे रणबीर कपूर और बहू आलिया भट्ट का नया घर बनने के लिए तैयार है। कैजुअल लुक में नजर आईं नीतू जी ग्रे शर्ट और बेज पैंट और स्लीक सनग्लासेस पहने नजर आईं। वो बालकनी पर खड़ी दिखीं, जो प्रगति की जाँच कर रही थी और स्थान पर मौजूद कुछ व्यक्तियों के साथ बातचीत भी करती नजर आईं।

अजय देवगन की De De Pyaar De 2 में इस दिग्गज एक्टर की हुई एंट्री, निभाएंगे ये जबरदस्त रोल – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो वासन बाला द्वारा निर्देशित अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म जिगरा की रिलीज के लिए तैयार हैं। वेदांग रैना अभिनीत इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया के इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है। जिगरा 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है।

Bhool Bhulaiyaa 3: मंजुलिका के रूप में वापसी कर रही Vidya Balan ने अपनी भूमिका का किया खुलासा, इस बार होगा अलग -Indianews – India News

वहीं, रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपनी अगली फिल्म रामायण की शूटिंग शुरू हो गई है। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर भगवान राम के किरदार में, साईं पल्लवी सीता के किरदार में और यश रावण के किरदार में नजर आएंगे।

Arpita Khan से पैसो के लिए शादी करने के दावे पर Aayush Sharma ने तोड़ी चुप्पी, दहेज के आरोपों पर दिया बड़ा बयान -Indianews – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT