होम / Met Gala 2024 से Alia Bhatt ki नई तस्वीरे आई सामने, साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की ज्वैलरी – Indianews

Met Gala 2024 से Alia Bhatt ki नई तस्वीरे आई सामने, साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की ज्वैलरी – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 7, 2024, 2:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Alia Bhatt Met Gala: मेट गाला 2024 में चार चांद लगाने वाली आलिया भट्ट जिनके आउटफिट ने सोशल मीडिया पर आने के बाद हलचल मचा दी। एक्ट्रेस को फूलों से सजी साड़ी पहने हुए मेट गाला के कार्पेट पर देखा गया। वही अब एक्ट्रेस ने कुछ नई तस्वीर अपनी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

  • आलिया की मेट गाला से नई तस्वीर
  • इस अंदाज में दिखी एक्ट्रेस
  • फैंस ने लुटाया प्यार

राजकुमारी के अंदाज में शएयर की तस्वीर Alia Bhatt Met Gala

बता दे की आलिया भट्ट ने अब अपने सोशल मीडिया पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह राजकुमारी के अंदाज में नजर आ रही है। तस्वीर के बैकग्राउंड को गार्डन के तौर पर दिखाया गया है। वही विंटेज लुक में आलिया भट्ट पोज देते हुए देखी जा सकती है।

शेयर की गई तस्वीरों में उनके आउटफिट को गौर से देखा जा सकता है। जिसमें फूलों के डिजाइन से लेकर उनके मेकअप ज्वेलरी तक के क्लोजअप शामिल है।

Alia Bhatt के Met Gala लुक पर सास और भाभी ने किया रिएक्ट, कर डाला ऐसा कमेंट

वही आलिया भट्ट ने कैप्शन देते हुए पोस्ट को शेयर किया। जिसमें उन्होंने आउटफिट, मेकअप, हेयर स्टाइलिस्ट, फोटोग्राफर, आर्टिस्ट और नेल आर्टिस्ट के बारे में भी जानकारी दी और उन सभी को शुक्रियादा किया आलिया ने कैप्शन में लिखा, “समय के बगीचे में पोशाक – @sabyasachiofficial, मेकअप – @puneetbsaini, बाल – @amitthakur_hair, स्टाइलिंग – @anaitashroffadajania @lakshmilehr, फ़ोटोग्राफ़र – @gregswalesart, ड्रेप कलाकार – @dolly.jain, नाखून – @kavisnailcare अद्भुत आतिथ्य के लिए और हमें होटल को अपने ड्रेसिंग रूम में बदलने की अनुमति देने के लिए मंदारिन ओरिएंटल, न्यूयॉर्क को विशेष विशेष धन्यवाद, @mo_newyork @mo_hotels #ImAFan”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

Shark Tank India में आने वाले कंटेस्टेंट हुए परेशान, खुद की वीडियो पर मिला नोटिस – Indianews

आते ही छा गई तस्वीर

सोशल मीडिया पर आए कुछ मिनट के अंदर यह तस्वीर वायरल हो गई। जिसमें सभी यूजर्स का कमेंट जादुई लग रहा था, क्योंकि वह आलिया भट्ट के अस लुक को राजकुमारी से भी ज्यादा खूबसूरत बता रहे थे। कुछ का कमेंट था कि वह एकदम देवी जैसी लग रही है। तो कुछ उन्हें प्रिंसस के तौर पर डिनोट कर रहे थे। Alia Bhatt Met Gala

Radhika Khera joins BJP: बीजेपी में शामिल हुई राधिका खेड़ा,कांग्रेस के नेताओं पर लगाया था उत्पीड़न का आरोप-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT