होम / Nia Sharma: निया शर्मा ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, यूजर्स ने किया उर्फी से कम्पेयर

Nia Sharma: निया शर्मा ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, यूजर्स ने किया उर्फी से कम्पेयर

Babli • LAST UPDATED : December 4, 2023, 12:32 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Nia Sharma, दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा जब रविवार रात अपने दोस्तों के साथ डिनर के लिए बाहर निकलीं तो उन्हें नेटिज़न्स ने उनके आउटफिट के लिए बेरहमी से ट्रोल कर दिया। निया को अपने दोस्तों के साथ मुंबई के एक पॉश रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, लेकिन सारी लाइमलाइट उनके आउटफिट ने चुरा ली। निया को ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग लो-वेस्ट पैंट पहने देखा गया। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था और एक जेट ब्लैक हैंडबैग कैरी किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

नेटिज़न्स ने लगाई क्लास

हालाँकि, नेटिज़न्स उनके पहनावे से प्रभावित नहीं हुए, बल्कि उन्होंने एक्ट्रेस की पैंट के लिए उनकी क्लास लगा दी। सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि कई नेटिज़न्स ने यह भी कहा कि कार से बाहर निकलते समय निया ने खुद ही अपनी पैंट नीचे खींच ली थी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “वे भी क्यों पहनें 😂 ड्रेसिंग का बेवकूफी भरा अंदाज़,” जबकि दूसरे ने लिखा, “और जिस तरह से उसने कार से बाहर आते समय इसे नीचे खींच लिया”।

निया शर्मा के बारे में 

निया को एक हज़ारों में मेरी बहना है में मानवी के किरदार से जाना जाता हैं, और बाद में, वह अपने डेली सोप, जमाई राजा से एक घरेलू नाम बन गईं। एक्ट्रेस इश्क में मरजावां, नागिन और मेरी दुर्गा जैसे कई हिट शो का भी हिस्सा रही हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस को खतरों के खिलाड़ी 8 में भी देखा गया था। जिसमें वह तीसरी रनर-अप रहीं। 2020 में, वह खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया में विजेता बनकर उभरीं, जिसके बाद वह झलक दिखला जा 10 में भी दिखाई दी थी। 2016 में निया ने एक ब्रिटिश अखबार की टॉप 50 सेक्सीएस्ट एशियाई महिलाओं की लिस्ट में तीसरा स्थान हासिल किया था। 2017 में वह इसी सूची में दूसरे स्थान पर रहीं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT