होम / सैकड़ो के बीच Nick Jonas ने किया Priyanka Chopra को किस, फैंस ने की जमकर तारीफ

सैकड़ो के बीच Nick Jonas ने किया Priyanka Chopra को किस, फैंस ने की जमकर तारीफ

Babli • LAST UPDATED : September 18, 2023, 5:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nick Jonas And Priyanka Chopra दिल्ली: बॅालीवुड इंडस्ट्री के शानदार कपलस की जोड़ीयो में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी भी एक मानी जाती हैं । पिछले दिनों 16 सितम्बर को निक जोनस ने अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस वक्त निक जोनस अपने भाइयों यानी ‘जोनस ब्रदर्स’ के साथ अमेरिका में कॉन्सर्ट का हिस्सा बने हुए हैं। उनके साथ उनकी पूरी फैमिली प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती भी इस टुर का आंनद उठा रहे हैं। निक जोनस का एक वीडियो इस वक्त खूब चर्चा में है, जिसमें प्रियंका उन्हे स्टेज पर परफॉर्म करते वक्त चूमती दिख रही हैं।
निक जोनस के फैन पेज ने निक औऱ प्रियंका का ये वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में निक स्टेज पर दिख रहे हैं और प्रियंका चोपड़ा नीचे ऑडियंस में खड़ी नजर आ रही हैं। अगले ही पल प्रियंका आगे बढ़ती हैं और निक मंच से नीचे झुककर उन्हें किस करते हैं। इस कपल का ये खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

फैंस ने प्रियंका और निक की जमकर तारीफ की

सोशल मीडिया पर दोनो के फैंस ने तारीफ की बाढ़ ला दी। फैंस ने इस कपल को अमेजिंग कपल कहा है। कुछ लोगों ने इन्हें अपना फेवरेट कपल भी बताया है। इस वीडियो पर इनके फैंस ने खुलकर दोनों के लिए तारीफ के शब्द बयां किए हैं। वहीं कई फैंस ने हार्ट और लव इमोजी भी भर भरकर शेयर किए हैं ।

प्रियंका का निक के लिए छलका प्यार

निक के बर्थडे पर प्रियंका ने निक को विश करते हुए उनकी ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर निक के जन्मदिन पर उनके लिए प्यार भरी बातें करते हुए लिखा, ‘तुम्हें सेलिब्रेट करना मेरी लाइफ की सबसे बड़ी खुशी है। तुमने मुझे उन पॉसिबल रास्तों पर धकेला है जिनके बारे में मुझे पता भी नहीं था कि ये संभव है भी कि नहीं। तुम्हारे साथ ने मुझे वो सुकून दिया जो मैंने पहले कभी महसूस नहीं किया और ऐसा प्यार किया जैसा केवल तुम ही कर सकते हो। मैं तुमसे प्यार करती हूं मेरे बर्थडे बॉय। मुझे उम्मीद है कि तुम्हारे सारे सपने हमेशा सच होंगे, जन्मदिन मुबारक हो बेबी।’

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT