होम / Munawar Faruqui की दूसरी पत्नी महज़बीन कोटवाला का निकाह लुक हुआ रिवील, देखें फोटो -Indianews

Munawar Faruqui की दूसरी पत्नी महज़बीन कोटवाला का निकाह लुक हुआ रिवील, देखें फोटो -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 27, 2024, 5:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Glimpse of Munawar Faruqui Second Wife Mehzabeen Coatwala Nikah Bride Look: बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अब दूसरी शादी के बंधन में बंध गए हैं। कॉमेडियन-गायक का निकाह कल यानी 26 मई, 2024 को मुंबई में हुआ था। अब उन्होंने सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट मेहजबीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) से शादी कर ली है। अब एक रिपोर्ट ने खुलासा किया और अब उनके बड़े दिन के लिए दुल्हन के लुक रिवील हो गया है।

मुनव्वर फारूकी की पत्नी मेहजबीन कोटवाला का निकाह लुक रिवील

आपको बता दें कि मुनव्वर फारूकी की पत्नी मेहजबीन कोटवाला का मेकअप एक शीर्ष पेशेवर मेकअप कलाकार द्वारा किया गया था, जो पेशेवर रूप से महजबीन के साथ काम करने के लिए हुआ था। महज़बीन ने अपने बड़े दिन के लिए एक पारंपरिक मुस्लिम दुल्हन की तरह कपड़े पहनना चुना। सामने आई मेहजबीन की सुंदर मेकअप के साथ आश्चर्यजनक लग रहा था। उन्होंने न्यूड लिपस्टिक का विकल्प चुना और एक प्यारा केश विन्यास के साथ नरम कर्ल था। आश्चर्यजनक चांदी के गहने, जिसे पासा के नाम से भी जाना जाता है, को उसके सिर के बाईं ओर रखा। उनका आई मेकअप परफेक्ट से कम नहीं लग रहा है।

वेदा के फर्स्ट बर्थडे से टोगा पार्टी तक, जानें Anant-Radhika की क्रूज प्री-वेडिंग पार्टी की प्लानिंग डिटेल्स – India News

मुनव्वर फारूकी और मेहजबीन कोटवाला के जुड़ाव के बारे में अधिक जानकारी

सूत्रों के अनुसार, महजबीन और मुनव्वर हाल ही में पेशेवर रूप से मिले और एक-दूसरे को पसंद करने लगे। उन्होंने निकाह करके घर बसाने का फैसला किया। रविवार, 26 मई, 2024 को करीबी परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में दोनों का निकाह किया गया। मेहमानों को विवाह स्थल के अंदर अपने मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति नहीं थी और इस तरह उनके बड़े दिन से कोई तस्वीर लीक नहीं हुई थी।

Mehzabeen Coatwala Nikah Look

Divya Agarwal ने शादी के तीन महीने के भीतर डिलीट की अपनी सभी वेडिंग फोटोज, अपूरा पडगांवकर संग लेंगी तलाक! – India News

माना जाता है कि हिना खान ने बीएफएफ फारूकी के बड़े दिन में भाग लिया था। उन्होंने कल यानी 26 मई एक शादी में अतिथि के रूप में अपनी सेल्फी पोस्ट की थी और साथ ही ‘मेरे यार की शादी है’ गीत का इस्तेमाल किया। बता दें कि मेहजबीन कोटवाला एक सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं जिन्होंने कई सेलिब्रिटीज के साथ मिलकर काम किया है। वह तलाकशुदा है और उसकी दस साल की बेटी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT