होम / Nikhil Patel ने फेम पाने के लिए Dalljiet Kaur से की शादी, पब्लिसिटी के लिए किए ये काम, जानें डिटेल -IndiaNews

Nikhil Patel ने फेम पाने के लिए Dalljiet Kaur से की शादी, पब्लिसिटी के लिए किए ये काम, जानें डिटेल -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 18, 2024, 4:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dalljiet Kaur on Nikhil Patel: दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने केन्या के बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil Patel) से शादी की थी और शादी के 8 महीने बाद ही उनकी शादीशुदा जिंदगी में परेशानियां आने लगीं। शुरुआत में दलजीत इस बारे में चुप रहीं, लेकिन बाद में उन्होंने खुलासा किया कि कैसे उनके पति ने उनकी शादी से इनकार किया और यहां तक ​​कि उनका विवाहेतर संबंध भी था।

इस बीच, निखिल ने दलजीत के खिलाफ सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने और उनकी सहमति के बिना दावे करने के लिए कानूनी कार्रवाई की। दलजीत ने बिजनेसमैन के खिलाफ स्टे ऑर्डर जारी करके जवाब दिया। अब इस बीच, सूत्रों ने खुलासा किया कि निखिल ने भारत में प्रसिद्धि पाने के लिए अभिनेत्री दलजीत का इस्तेमाल किया था, जिसकी अभिनेत्री ने पुष्टि की है।

निखिल पटेल ने प्रसिद्धि पाने के लिए दलजीत के नाम का किया इस्तेमाल

एक सूत्र ने मीडिया रिपोर्ट में बताया कि निखिल ने दलजीत से शादी इसलिए की क्योंकि वह भारत में प्रसिद्धि पाना चाहते थे और अगर उसकी शादी किसी सेलिब्रिटी से नहीं होती तो कोई भी उसके बारे में नहीं लिखता। सूत्र ने आगे कहा कि निखिल भारत में प्रसिद्धि पाने के लिए इतना बेताब थे कि उसे कुछ महिलाओं की ज़िंदगी बर्बाद करने से कोई फ़र्क नहीं पड़ा और उसे इससे कोई फ़ायदा नहीं हुआ लेकिन फिर भी वो ऐसा करता रहा।

Ranveer Singh ने Brahmastra 2 की तैयारी की शुरू! एक्टर के लेटेस्ट लुक ने फैंस को किया हैरान -India News

एक अन्य सूत्र ने बताया कि कैसे निखिल ने हर भारतीय परंपरा का पालन किया और दलजीत से शादी की, लेकिन अब वो इसे शादी भी नहीं कह रहें हैं। सूत्र ने आगे कहा, “पटेल ने दुनिया के सामने यह घोषणा करके हमारी परंपराओं और संस्कृति का मजाक उड़ाया है कि वो एक भारतीय लड़की से शादी कर रहें हैं और अब इसे शादी भी नहीं कह रहें हैं। क्या मंगलसूत्र और सिंदूर उनके लिए कोई महत्व नहीं रखते? सबसे दुखद बात यह है कि जिस कंपनी में वो काम करते हैं, उसके कई वरिष्ठ कर्मचारी दलजीत और निखिल की शादी में शामिल हुए, लेकिन उनमें से कोई भी आगे आकर महिला और उसके बेटे के लिए आगे नहीं आया।”

निखिल पटेल पर लगा ये आरोप

सूत्र ने ये भी कहा, “पटेल को पता था कि जब कौर ने आरोप लगाया कि वो उसके प्रति वफादार नहीं रहे हैं तो उन्हें घेर लिया जाएगा। इसलिए, उन्होंने अचानक सोचा, क्यों न वह अपने निजी जीवन को और अधिक सार्वजनिक करके प्रचार प्राप्त करें? इसलिए, उन्होंने आगे बढ़कर एक प्रचारक को नियुक्त किया जो उन्हें मीडिया के एक वर्ग के लिए विशेष रूप से अपनी प्रेस विज्ञप्ति जारी करने में मदद करेगा, पूरी तरह से जानते हुए कि इसे जल्द ही अन्य मीडिया घरानों द्वारा भी उठाया जाएगा। अगर पटेल कहते हैं कि वो प्रचार स्टंट में नहीं पड़ना चाहते हैं (जैसा कि उनकी हालिया प्रेस विज्ञप्ति बताती है), तो क्या वह अपने विवाद के कानूनी पहलुओं को भी सार्वजनिक डोमेन में जारी करने का एक सुनियोजित अभियान शुरू करके खुद का विरोधाभास नहीं कर रहे हैं? पटेल को सीखना चाहिए कि उन्हें जो उपदेश देते हैं, उसे खुद भी करना चाहिए।”

मां पूनम और भाई लव ने इंस्टाग्राम पर Sonakshi Sinha को किया अनफॉलो, बेटी को छोड़ पूरे परिवार को किया फॉलो – India News

दलजीत कौर ने निखिल पटेल पर लगाया ये आरोप

इसके तुरंत बाद, दलजीत कौर ने निखिल पटेल के खिलाफ़ स्टे ऑर्डर जारी करने की सूचना दी, बाद में उनकी पीआर टीम ने इन दावों को झूठा करार दिया। रिपोर्ट के अनुसार, दलजीत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के ज़रिए इस पर प्रतिक्रिया दी। अभिनेत्री ने एक लंबा नोट लिखा और अपने अलग हुए पति की आलोचना की, जिसे उन्होंने बाद में डिलीट कर दिय। दलजीत ने लिखा था, “ऐसा लगता है कि सांस्कृतिक कार्यक्रम जो स्पष्ट रूप से पब्लिसिटी के लिए था, वह पर्याप्त नहीं था।” उसी स्टोरी में, अभिनेत्री ने निखिल से प्रसिद्धि के लिए उनके नाम का इस्तेमाल बंद करने का आग्रह किया और बताया कि व्यवसायी ने इसके लिए एक पीआर भी रखा है।

दलजीत कौर ने लिखा, “भगवान के लिए, मेरे नाम के लिए पब्लिसिटी की तलाश बंद करो! और सीधे मेरा नंबर मैसेज करो। प्रसिद्धि के लिए इतना बेताब मत बनो। तुम 18 मार्च को अपना सांस्कृतिक कार्यक्रम/पीआर पार्टी करने में कामयाब हो गए हो और पर्याप्त पब्लिसिटी पा चुके हो। यह तथ्य कि तुमने एक पीआर को काम पर रखा है, सबसे बड़ा मज़ाक है। तुम 18 मार्च से पहले भारत में किसी को काम पर नहीं रख सकते थे ताकि तुम्हारी निजी ज़िंदगी के बारे में छप सके।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Liquor Ban: ये राज्य भी अब बनेंगे ड्राई स्टेट, जानिए कब से होगी शराब पर पाबंदी -IndiaNews
Rashid Khan: सेमीफाइनल से पहले अफगानिस्तान को बड़ा झटका, ICC ने कप्तान राशिद को इस प्रकरण में पाया दोषी -IndiaNews
Throat Hair: धूम्रपान करने की वजह से दुर्लभ घटना, व्यक्ति के गले में उग आए बाल -IndiaNews
Zimbabwe Tour: जिम्बाब्वे दौरे से पहले भारत को बड़ा झटका, ये खिलाड़ूी हुआ चोटिल-Indianews
T20 World Cup 2024: सेमीफाइनल से पहले राशिद खान ने अफगानिस्तान से मांगा समर्थन-Indianews
Karisma Kapoor ने अपने पहले से 50वें जन्मदिन तक की दिखाई झलक, मां बबीता और पिता रणधीर को दिया धन्यवाद, देखें वीडियो -IndiaNews
Sam Pitroda: सैम पित्रोदा को कांग्रेस में फिर मिली बड़ी जिम्मेदारी, विवादित टिप्पणी के बाद हुआ था एक्शन-IndiaNews
ADVERTISEMENT